Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Interview : आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

इन दिनों आलिया भट्ट बहुत खुश हैं। वजह है, उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘गली ब्वॉय’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म के डायलॉग्स यंगस्टर्स की जुबान पर हैं। फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की सक्सेस और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें आलिया भट्ट से।

Interview : आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा
आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ से की थी। फिल्म हिट रही और बाद में वह ‘हाइवे’, ‘2 स्टेट्स’, ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘कपूर एंड संस’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘राजी’ जैसी सफल फिल्में देकर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो गईं। हाल ही में रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन की। फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की सक्सेस और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें आलिया भट्ट से।

आपकी हालिया रिलीज फिल्म ‘गली ब्वॉय’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है, फिल्म को मिल रहे रेस्पॉन्स से आप कितनी खुश हैं?

फिल्म ‘गली ब्वॉय’ को ऑडियंस से इतना प्यार मिल रहा है, यह देखकर मैं बहुत खुश हूं। यंगस्टर्स की जुबान पर फिल्म का डायलॉग ‘अपना टाइम आएगा’ चढ़ गया है। ऑडियंस को उनके प्यार केलिए थैंक्स कहना चाहूंगी।

फिल्म रिलीज से पहले क्या आपको उम्मीद थी कि फिल्म ‘गली ब्वॉय’ भी धमाल मचाएगी?

फिल्म अच्छी बनी थी और ऑडियंस को जरूर पसंद आएगी, यह तो मुझे भी लग रहा था। लेकिन फिल्म इतनी ज्यादा पसंद की जाएगी, यह तो मैंने भी नहीं सोचा था।

आप फिल्म रिलीज के बाद रणवीर सिंह के साथ फर्स्ट-डे शो देखने गई थीं, उस दौरान ऑडियंस का क्या रिएक्शन था?

फिल्म देखने के दौरान ऑडियंस खूब एंज्वॉय कर रही थी। कभी हंसती, कभी इमोशनल होती तो कभी खुशी से चिल्ला रही थी। उनका रिएक्शन देखकर मैं और रणवीर दंग रह गए। साथ ही बहुत खुशी महसूस हुई कि हम सबकी मेहनत रंग लाई।

जैसा आपने बताया कि फिल्म का एक डायलॉग ‘अपना टाइम आएगा’ सबकी जुबान पर चढ़ा है। जब आप फिल्म इंडस्ट्री में नई-नई आई थीं तो क्या आप भी कभी सोचती थीं कि अपना टाइम आएगा?

हां, जब मैं अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ कर रही थी उस समय मन में सोचती थी कि एक दिन अपना टाइम भी आएगा जब अपुन भी स्टार बन जाएगा।

तो क्या अब अपने आपको नंबर वन स्टार मानती हैं?

मैं नंबर वन स्टार नहीं कहलाना चाहती हूं। क्योंकि उसके बाद कुछ करने को नहीं बचता और मैं एक्टिंग में हमेशा कुछ नया करने की सोचती हूं, नया सीखने की कोशिश करती हूं। वैसे भी अभी तो मेरी एक्टिंग में शुरुआत है, अभी तो बहुत आगे जाना है।

आपकी इस फिल्म में एक और डायलॉग है ‘मेरे ब्वॉय फेंड के साथ गुल्लू-गुल्लू करेगी तो उसको धोपटूंगी ही ना।’ रियल लाइफ में क्या आप भी ऐसी सोच रखती हैं?

अरे नहीं, रियल लाइफ में मैं एकदम शांत स्वभाव की हूं। मुझे मारा-मारी, झगड़ा जरा भी पसंद नहीं है।

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ हो या ‘गली ब्वॉय’, आप हर किरदार में पूरी तरह उतर जाती हैं। आप अपने कैरेक्टर को रियल बनाने के लिए क्या तैयारी करती हैं?

मैं सबसे पहले फिल्म की कहानी और अपने किरदार को समझने की कोशिश करती हूं। फिर डायरेक्टर के विजन के हिसाब से ही काम करती हूं, क्योंकि डायरेक्टर उस किरदार के बारे में हमसे ज्यादा जानते हैं।

फिल्म में बहुत सारे रैप सॉन्ग हैं। पर्सनली आपको भी क्या रैप करना पसंद है?

ऑफकोर्स मुझे भी रैप पसंद है। मैं खुद रैप बनाने की कोशिश भी करती हूं लेकिन अच्छा बन नहीं पाता।

खबर है कि आप जल्द ही शादी करने की प्लानिंग बना रही हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है?

फिलहाल मेरा शादी का कोई इरादा नहीं है, अभी मैं अपने फिल्म करियर में ही बिजी हूं।

फेवरेट फिल्म

आलिया अब तक कई सक्सेसफुल फिल्में दे चुकी हैं। इन सबमें से उनकी खुद की फेवरेट फिल्म कौन-सी है? इस पर वह कहती हैं, ‘मेरे लिए तो मेरी हर फिल्म इंपॉर्टेंट रही है लेकिन मेरी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ सबसे स्पेशल है, क्योंकि ये मेरे एक्टिंग करियर की पहली फिल्म थी। इस फिल्म के बाद ही मैं एक्ट्रेस बनी।’
Next Story
Top