Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Alia Bhatt Interview : आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी की खबर को किया दरकिनार, दिया ये करारा जवाब

आलिया भट्ट पिछले साल फिल्म ‘राजी’ की वजह से चर्चा में रहीं, इसमें उनकी उम्दा एक्टिंग को दर्शकों ने सराहा और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छी कमाई की। आलिया भट्ट अब फिल्म गली बॉय में नजर आएंगी। इस पर उनके करियर को लेकर उनसे बातचीच हुई।

Alia Bhatt Interview : आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी की खबर को किया दरकिनार, दिया ये करारा जवाब
X

आलिया भट्ट पिछले साल फिल्म ‘राजी’ की वजह से चर्चा में रहीं, इसमें उनकी उम्दा एक्टिंग को दर्शकों ने सराहा और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छी कमाई की। इस फिल्म के बाद से ही फिल्ममेकर्स आलिया को चैलेंजिंग रोल देने की तैयारी में हैं। इन दिनों वह जोया अख्तर डायरेक्टेड, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘गली ब्वॉय’ को लेकर चर्चा में हैं। इस साल आलिया की यह पहली फिल्म होगी। इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी कर रही हैं। आलिया और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप में होने की भी बातें लंबे समय से हो रही हैं, लेकिन वह इसे पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं करती हैं। हाल ही में फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट से मुलाकात हुई। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में आप रणवीर सिंह के अपोजिट हैं, उनके साथ वर्किंग एक्सपीरियंस कैसे रहे?

ओह माय गॉड, रणवीर सिंह इज बंडल ऑफ नॉन स्टॉप एनर्जी। ‘गली ब्वॉय’ फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा लगा जैसे सभी को उससे एनर्जी मिल रही है। ही इज अनस्टॉपेबल। उसमें जितनी एनर्जी है, उससे कहीं ज्यादा टैलेंट भी है। उसके बारे में जितना कहा जाए कम है।

आप फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं। रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में क्या फर्क है और कौन सी बातें एक जैसी हैं?

रणवीर सिंह की सबसे बड़ी क्वालिटी है, उसकी एनर्जी। वहीं रणबीर कपूर बेहद टैलेंटेड एक्टर हैं, खुद को साबित कर चुके हैं। दोनों में एक जैसी बातें खोजना या फर्क बताना मुश्किल है। दोनों ही अलग-अलग तरह के इंसान हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए आलिया भट्ट से जब पूछा गया रणबीर कपूर से शादी का सवाल, तो क्या मिला जवाब...

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top