Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Alia Bhatt Exclusive Interview: बताया रणबीर के साथ अफेयर का सच, बोली- मैं कभी भी शादी कर सकती हूं

आलिया भट्ट हर फिल्म के साथ बतौर एक्ट्रेस मैच्योर हो रही हैं। फिल्म ‘राजी’ में एक बार फिर उन्होंने यह साबित किया है। लगातार हिट होती फिल्मों की सफलता को आलिया कैसे देखती हैं? आगे करियर को लेकर क्या है उनकी प्लानिंग? रणबीर कपूर के साथ लिंकअप की खबरों पर उनका क्या कहना है? वैसे वह शादी को लेकर क्या सोचती हैं, कब शादी करेंगी? खुली-खुली बातें आलिया भट्ट से।

Alia Bhatt Exclusive Interview: बताया रणबीर के साथ अफेयर का सच, बोली- मैं कभी भी शादी कर सकती हूं

आलिया भट्ट को बॉलीवुड में महज छह साल हुए हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए एक अच्छी जगह बना ली है। पिछली फिल्म ‘राजी’ में आलिया को अपनी एक्टिंग के लिए क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक की खूब वाह-वाही मिली। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी सौ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। फिल्म ‘राजी’ की सफलता के बाद से आलिया फिल्ममेकर्स की खास पसंद बन गई हैं। दूसरी तरफ रणबीर कपूर और आलिया के रिलेशनशिप की खबरें भी आ रही हैं, लेकिन इस बात को वह एक्सेप्ट नहीं कर रही हैं। करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातचीत, आलिया भट्ट से।

आपकी फिल्में लगातार सफल हो रही हैं, करियर बहुत अच्छा जा रहा है, यह सब देखकर कैसा महसूस करती हैं?

देखिए, जब फिल्म सफल होती है तो खुशी होती है। मुझे लगता है कि हमेशा ऐसा होते रहना चाहिए, इससे हम ज्यादा मेहनत के साथ काम करते हैं। यही वजह है कि मैं अपनी हर फिल्म पर मेहनत करती हूं। हर किरदार को पूरी ईमानदारी के साथ पर्दे पर निभाने की कोशिश करती हूं। अपने आपको बहुत ही लकी मानती हूं कि मेरी फिल्में दर्शकों को पसंद आ रही हैं। लेकिन मैं अपने आपको स्टार नहीं मानती, एक कलाकार मानती हूं। कलाकार के तौर पर लगातार अच्छा काम करते रहना चाहती हूं।

आगे की स्लाइड्स में जानिए रणबीर-आलिया के अफेयर का सच...

Next Story
Top