Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

OMG: ''पद्मावती'' में दीपिका की तारीफ करते-करते ये क्या बोल गईं आलिया

फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण ने जब से घूमर गीत पर डांस किया है तब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

OMG:

फ़िल्म पद्मावती का हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर में दीपिका का आलीशान लुक देख कर आलिया भट्ट ने उनकी आपार प्रशंसा की। आलिया खुद को दीपिका पादुकोण की प्रशंसा करने से रोक नही पाई।

आलिया ने कहा कि मैंने अभी तक इस प्रदर्शन को नहीं देखा है, लेकिन मैंने ट्रेलर देखा, और मुझे लगता है कि पद्मावती... पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण बहुत शानदार हैं और मुझे पता है कि मैं कभी ना ही ऐसी दिख सकती हूं और ना ही इस तरह काम कर सकती हूं।

इसे भी पढ़ें: 'पद्मावती' में दीपिका के घूमर को लेकर माधुरी ने कही ये बड़ी बात

आलिया ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक रानी की तरह नज़र आ रही है और मैंने उनसे कहा भी कि तुम बहुत प्यारी और प्रेरणादायक हो और मैं जानती हूं कि वह इस फिल्म में छा जाएंगी है। मैं वास्तव में इस एक फ़िल्म का इंतजार कर रही हूं।

आलिया भट्ट ने कहा कि पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण बहुत शानदार हैं और मुझे पता है कि मैं कभी नहीं ऐसी दिख सकती हूं और ना ही इस तरह काम कर सकती हूं।

इसे भी पढ़ें: 'पद्मावती' का 'Ghoomar' हुआ वायरल, दीपिका का दिलकश अंदाज मोह लेगा मन

'रानी पद्मिनी' की शानदार भूमिका निभा कर दीपिका पादुकोण एक प्रशंसा का पात्र बन गई है। रानी पद्मनी को सबसे खूबसूरत महिला के रूप में जाना जाता था और दीपिका पादुकोण इस भूमिका में उचित रूप से फिट बैठती है।

इससे भी बेहतर क्या हो सकता है कि दीपिका ने इस किरदार के बेहतरीन प्रतिभा हासिल की जो उन्हें इस भूमिका के लिए एक अपूरणीय विकल्प बनाती है।

गौरतलब है कि हाल ही में पद्मावती का पहला गीत, घूमर को जारी किया गया था और जिस तरह से इस गाने में दीपिका ने लोक नृत्य पर डांस किया उसे देख एक बार फिर हर कोई दीपिका की सुंदरता का मुरीद हो गया है।

Next Story
Top