logo
Breaking

Alia Bhatt Birthday : इन तीन लोगों की बात कभी नहीं काटती आलिया

खूबसूरत, चंचल आलिया भट्ट आज अपना 26 वां जन्मदिन मना रही हैं । 15 मार्च 1993 को जन्मी आलिया आलिया भट्ट निर्देशक महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं, जो एक फिल्म अभिनेत्री और निर्देशक हैं।अलिया के जन्मदिन पर जानिए उनके बारे मै कुछ मज़ेदार बातें

Alia Bhatt Birthday : इन तीन लोगों की बात कभी नहीं काटती आलिया

खूबसूरत, चंचल आलिया भट्ट आज अपना 26 वां जन्मदिन मना रही हैं । 15 मार्च 1993 को जन्मी आलिया आलिया भट्ट निर्देशक महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं, जो एक फिल्म अभिनेत्री और निर्देशक हैं। उनकी एक बहन शाहीन भट्ट, एक सौतेली बहन पूजा भट्ट, और एक सौतेला भाई राहुल भट्ट है। आलिया ने जमनाबाई नरसी स्कूल आईबी से हाई-स्कूल की पढ़ाई पूरी की। अलिया के जन्मदिन पर जानिए उनके बारे मै कुछ मज़ेदार बातें...

उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में एक प्रमुख भूमिका के रूप में की, जहां वह नए कलाकारों सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन (डेविड धवन के बेटे) के साथ अभिनय किया । फिल्म का निर्देशन और निर्माण करण जौहर द्वारा किया गया और शाहरुख खान 'को-प्रोडूसर' थे।
आलिया भट्ट ने फिल्म संघर्ष (1999) में बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया है, जिसमें अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा हैं। उन्होंने फिल्म में छोटी प्रीति जिंटा का किरदार निभाया था ।
अभिनेता इमरान हाशमी और निर्देशक मोहित सूरी उनके चचेरे भाई हैं और निर्माता मुकेश भट्ट उनके चाचा हैं। आलिया का पसंदीदा कार्टून शो टॉम एंड जेरी है और चॉकलेट आइसक्रीम आलिया का पसंदीदा फ्लेवर है।
आलिया की पसंदीदा मिठाई मूंग दाल हलवा है और आलिया को हरी चाय के साथ मूंगफली बहुत पसंद है
आलिया तीन लोगों की बहुत इज्जत करती है उनकी माँ सोनी राजदान, उनके गुरु करण जौहर और उनकी बहन शाहीन भट्ट
Share it
Top