Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनम कपूर की वेडिंग रिसेप्शन में शुरू हुई इन दोनों की लव स्टोरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

सोनम कपूर की वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ पहुंचकर आलिया और रणबीर सबको चौका दिया। ऐसे में जैसे ही रिसेप्शन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक साथ एंट्री की। सबकी नजर उनपर ही ठहर गई थी। रिसेप्शन में आलिया और रणबीर बहुत ही सुंदर लग रहे थे।

सोनम कपूर की वेडिंग रिसेप्शन में शुरू हुई इन दोनों की लव स्टोरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
X
8 मई को सोनम कपूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। जिसके बाद मंगलवार शाम सोनम और आनंद की शादी का वेडिंग रिसेप्शन भी रखा गया। यह वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल लीला में रखा गया। जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की।
इस वेडिंग रिसेप्शन में सबको बहुत मस्ती करते हुए देखा गया। सोनम और आनंद के शादी वेडिंग रिसेप्शन में सारे सैलेब्स बहुत ही सुंदर लग रखे थे। ऐसे में जैसे ही रिसेप्शन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक साथ एंट्री की। सबकी नजर उनपर ही ठहर गई थी। रिसेप्शन में आलिया और रणबीर बहुत ही सुंदर लग रहे थे।
रिसेप्शन में एक साथ पहुंचकर आलिया और रणबीर सबको चौका दिया। एक साथ इस तरह पहुंचने से दोनों के बीच अफेयर होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। इससे पहले भी रणवीर और आलिया को कई बार एक साथ देखा गया है।
ऐसा पहली बार देखा गया है। जब किसी वेडिंग पार्टी में आलिया और रणबीर न केवल एक साथ पहुंचे बल्कि दोनों ने मीडिया के सामने बेझिझक तस्वीरें भी क्लिक करवाईं।
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ काम कर रहे हैं, जिसकी वजह से रणबीर और आलिया के अफेयर की खबर इन दिनों सुर्खियों में है। ऐसे में सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ पहुंचकर इन दोनों ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।
यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब आलिया और रणबीर को एक साथ देखा गया हो। इससे पहले यह इन दोनों को डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया था। जिसके बाद आलिया और रणबीर के अफेयर की चर्चा होना शुरू हो गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story