Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अली फजल ने ''मिर्जापुर'' के लिए कर दी थी तोड़-फोड़, बदल लिया था नाम

अली फजल पिछले कुछ समय से अपने एक्टिंग करियर को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं। पिछले साल एक ब्रिटिश फिल्म ‘विक्टोरिया और अब्दुल’ में उनके काम को खूब सराहा गया था।

अली फजल ने मिर्जापुर के लिए कर दी थी तोड़-फोड़, बदल लिया था नाम
X

अली फजल पिछले कुछ समय से अपने एक्टिंग करियर को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं। पिछले साल एक ब्रिटिश फिल्म ‘विक्टोरिया और अब्दुल’ में उनके काम को खूब सराहा गया था।

इसके बाद से वह बॉलीवुड में या वेब सीरीज में जो प्रोजेक्ट सेलेक्ट कर रहे हैं, उसमें चैलेंजिंग रोल्स को ही प्रेफर करते हैं। साथ ही चैलेंजिंग रोल मिलने पर उन्हें परफेक्ट तरीके से निभाने की कोशिश भी करते हैं।

एक वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में वह गुड्डू पंडित का रोल निभा रहे हैं, जो एक गैंगस्टर है। गुड्डू पंडित एक ऐसे इलाके पर अपनी धाक जमाने की तैयारी में है, जहां कानून का नामो-निशान नहीं है और हथियारों ,नशीली दवाओं का कारोबार एक आम बात है।

पहली बार इस तरह का नेगेटिव किरदार अली निभा रहे हैं। सुना है कि अपने रोल के लिए अली ने एक दोस्त की मदद से खुफिया फाइट क्लब के बारे में पता किया। वहां पर कुछ एक-दो फाइट्स भी कीं। जब अली सेट पर आए तो उनका हुलिया ही बदला हुआ था, चेहरे पर चोट के निशान थे।

इस बारे में अली बताते हैं, ‘मुझे ऐसी जगहों में जाने के लिए अपना नाम बदलना पड़ा। ‘मिर्जापुर’ की शूटिंग करते हुए मेरे लिए यह अभी तक का सबसे डरावना लेकिन रोमांचक अनुभव रहा है।

अपनी इस आजमाइश के दौरान मेरा बनारस और भदोही के खुफिया फाइट क्लब से पाला पड़ा, जहां मैंने इन बातों के बारे में, लोगों के बारे में जाना। इससे मुझे अपना किरदार निभाने में खूब मदद मिली।’

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story