Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अक्षय कुमार ने शुरू की गोल्ड की शूटिंग, रेट्रो लुक में आए नजर

अक्षय कुमार के साथ टीवी की सेक्सी नागिन मौनी राय भी नजर आएंगी।

अक्षय कुमार ने शुरू की गोल्ड की शूटिंग, रेट्रो लुक में आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म गोल्ड की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टीवी की सेक्सी नागिन मौनी राय भी नजर आएंगी। अक्षय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं।

इसके अलावा अब वह अपनी अगली फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग के साथ अपने एक और सिनेमाई सफर की शुरुआत कर रहे हैं। अक्षय ने कहा कि उन्हें अपने फैंस के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।


अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन में बिजी हैं। साथ ही वह एक्सल इंटरटेनमेंट की फिल्म 'गोल्ड' की पहली शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए हैं। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म में अपना पहला लुक शेयर किया है जो काफी दिलचस्प है।

अक्षय ने शनिवार की रात को पोस्ट किया, "फिल्म 'गोल्ड' का पहला दिन, हमेशा की तरह आपका प्यार व शुभकामनाएं बनी रहें।"


फिल्म के पहले लुक में अक्षय मूछें लगाए व एक थैला लटकाएं दिखाई दे रहे हैं। फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार पहली बार एक्सल इंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के साथ काम कर रहे हैं।

रीमा कागती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय भी नजर आएंगी। इस फिल्म से मॉनी बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत कर रही हैं।


फिल्म लंदन में 14वें ओलंपिक खेलों में भारत के स्वतंत्र राष्ट्र के तौर पर पहले ओलंपिक पदक की जीत के बारे में है। फिल्म की शूटिंग इसी साल में खत्म होने की उम्मीद जताई जा रही हैं। यह 2018 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

इस बीच अक्षय की 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share it
Top