Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्में छोड़ अब राजनीति में कदम रखेंगे अक्षय कुमार, राज्यसभा के बनेंगे सदस्य

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि अक्षय फिल्में छोड़ राजनीति के मैदान में नजर आ सकते हैं।

फिल्में छोड़ अब राजनीति में कदम रखेंगे अक्षय कुमार, राज्यसभा के बनेंगे सदस्य

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि अक्षय कुमार फिल्में छोड़ राजनीति की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। जी हां ये बिलकुल पक्की खबर है अक्षय को वैसे देशप्रेम वाली फिल्में करने के लिए जाना जाता है। ऐसे में अक्षय के लिए राजनीति में जाने का फैसला एक अच्छा कदम साबित हो सकता है।

राज्यसभा सदस्य बन सकते हैं अक्षय-

बता दें कि खबर है अक्षय राज्य सभा के सदस्य बन सकते है। बता दें कि राष्ट्रपित द्वारा मनोनीत किए गए 12 राज्यसभा सदस्यों में से तीन लोगों का कार्यकाल अब समाप्त हो रहा है। इन तीन सदस्यों में सचिन तेंदुलकर, रेखा और व्यवसायी अनु आगा का नाम शामिल है। ऐसे में खबर है कि अक्षय, रेखा की सीट पर राज्यसभा भेजे जा सकते हैं।

ये लोग भी हैं रेस में-

हालांकि इस रेस के लिए कई लोगों का नाम सामने आ रहा है। जिसमें गजेंद्र चौहान, जूही चावला का नाम सामने आ रहा है। साथ ही सलमान खान के पिता सलीम खान, विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय, ऋषि कपूर, जैकी श्रॉफ, वहीदा रहमान, आशा पारेख, मधुर भंडारकर और अनुपम खेर के नाम भी इसके लिए सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः CDR केस में रितिक का नंबर शेयर कर फंसी कंगना, अब दी ये सफाई

ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय क्या राज्यसभा जाने को तैयार होते हैं या नहीं। क्योंकि अक्षय ने इस खबर पर अभी किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है।

Next Story
Top