Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Kesari Fist Look: केसरी से सबके दिलों पर एक बार फिर से राज करेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की मेगाबजट फिल्म केसरी का फर्स्ट लुक आज रिलीज हो गया है। पैडमैन के बाद दर्शकों को इस फिल्म में भी अक्षय का एक अलग अंदाज देखनें को मिलेगा।

Kesari Fist Look: केसरी से सबके दिलों पर एक बार फिर से राज करेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की अपकमिंग बिग बजट फिल्म केसरी का फर्स्ट लुक आज सामने आ चुका है। शुक्रवार को रिलीज हुए इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार पीले रंग की पगड़ी पहने हुए हैं।

आपको बता दें कि इसी महीने में अक्षय कुमार की एक और बड़ी फिल्म पैडमैन रिलीज होने वाली है। अक्षय की इस फिल्म को इसके विषय के लिए काफी वाहवाही मिल रही है।

फिल्म में अक्षय का दिखेगा ये अंदाज-

अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म एक सिख योद्धा का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। फिल्म के इस पोस्टर में अक्षय एक यंग्री यंग मैन के किरदार दिख रहे हैं।

अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि साल 2018 के शुरूआत में केसरी को पोस्टर रिलीज करते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है। मेरे इस महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत हमेशा रहेगी।

बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है ये फिल्म-

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म सन् 1897 में हुई ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान पश्तों मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित हैं। इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों ने 10 हजार की अफगान सेना का सामना किया था।

यह भी पढ़ेंः पैडमैन का गाना 'हू बा हू' रिलीज, सोनम के साथ अनोखे सफर पर निकले अक्षय

करन जौहर कर रहें है प्रोड्यूस-

अक्षय कुमार की इस मेगाबजट फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। पहले इस फिल्म को सलमान खान भी प्रोड्यूस करने वाले थे लेकिन किसी कारणवश उन्होंने ने इस प्रॉजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए।

अक्षय कुमार की यह फिल्म होली के समय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय कुमार की इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बैटल ऑफ सारागढ़ी पर इस समय बॉलीवुड में एक नहीं बल्कि तीन फिल्में बन रही हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इसमें कौन सी फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो पाती हैं। फिलहाल अक्षय मेगा बजट फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

Next Story
Top