Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग अगस्त में होगी शुरु, विदेश में की जाएगी शूट

अक्षय की फिल्म बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद पहली ऐसी फिल्म होगी जो बाहर विदेश में शूट की जाएगी। यह फिल्म 2021 में परदे पर दिखाई देगी।

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग अगस्त में होगी शुरु, विदेश में की जाएगी शूट
X

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन होने के कारण सिनेमाघरों से लेकर हर जगह को बंद कर दिया गया था। जिसके चलते फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गयी थी। पर अब लॉकडाउन में ढ़ील के चलते शूटिंग को फिर से शुरु करने की मंजूरी मिलनी चालू हो गयी है। ऐसे में रुकी हुई फिल्में और सीरियल फिर से शुरु करे जाएंगे।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "बेल बॉटम" भी उन्ही में से एक है। यह फिल्म की शूटिंग अगस्त 2020 से शुरु की जाएगी। यह पहली फिल्म होगी जो कि लॉकडाउन के बाद बाहर के देश में शूट की जाएगी। इससे पहले सभी फिल्मों को बाहर शूटिंग करने से रोक दिया गया था।

फिल्म में 80 के दशक को दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अभिनय करते हुए नजर आएंगे। इसको रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म स्पाई थ्रिलर होगी। फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज़ की जाएगी।

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा "फिल्म शुरू होने वाली है। फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग अगस्त 2020 से UK में शुरू होगी। लॉकडाउन के बाद यह एक पहली हिंदी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफार्म पर होने वाली है।"


अक्षय ने भी अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। देखें अक्षय कुमार का ट्वीट।

Next Story