Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपनी मां का अंतिम संस्कार करने के बाद डायरेक्टर आनंद एल राय की मम्मी के Cremation में पहुंचे अक्षय कुमार

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए आज का दिन काफी बुरा था। पहले एक्टर अक्षय कुमार की मां के निधन की खबर आयी और इसके बाद उनकी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' और 'अतरंगी रे' के डायरेक्टर आनंद एल राय की मां के निधन की खबर आ गयी। इधर अक्षय कुमार ने अपनी मां का अंतिम संस्कार पूरा किया और इसे करने के बाद वह आनंद एल राय की मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के पहुंचे।

अपनी मां का अंतिम संस्कार करने के बाद डायरेक्टर आनंद एल राय की मम्मी के Cremation में पहुंचे अक्षय कुमार
X

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए आज का दिन काफी बुरा था। पहले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) के निधन के खबर आयी और इसके बाद उनकी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' (Rakshabandhan) और 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के डायरेक्टर आनंद एल राय (Aanand L Rai) की मां के निधन की खबर आ गयी। इधर अक्षय कुमार ने अपनी मां का अंतिम संस्कार पूरा किया और इसे करने के बाद वह आनंद एल राय की मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के पहुंचे।

खबरों के मुताबिक, आनंद एल राय की मां का निधन बुधवार की सुबह को हुआ था। अपनी पर्सनल ट्रैजेडी के बावजूद, अक्षय कुमार फिल्म 'अतरंगी रे' के डायरेक्टर आनंद एल राय की मां को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए बुधवार शाम को ओशिवारा श्मशान घाट पहुंचे। खिलाड़ी कुमार अपनी सिक्योरिटी और टीम के साथ सफेद कुर्ते में वहां पहुंचे थे। तभी फोटोग्राफर्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। एक्टर को श्मशान घाट में एंट्री करते हुए देखा गया था।

अपनी मां अरुणा भाटिया के निधन की जानकारी अक्षय ने ट्वीट करके दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया था कि एक्टर अपनी मां के कितना करीब थे और उनके इस दुनिया को छोड़कर चले जाने से वह कितना आहत हैं। अक्षय की मां का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले स्थित श्मशान घाट पर हुआ। इस दौरान वहां अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटी नितारा और रोहित शेट्टी, रितेश देशमुख और साजिद खान जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स भी मौजूद रहे। वहीं अन्य सेलेब्स अजय देवगन, सलमान खान, श्रेयास तलपड़े और परिणीती चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए अक्षय की मां को श्रद्धांजलि दी।

Next Story