Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''सेक्शन 375'' में रेपिस्टों का पर्दाफाश करते दिखेंगे अक्षय और रिचा चड्ढा, जानिए कैसी होगी ये फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना अपनी अपकमिंग फिल्म सेक्शन 375 में रेपिस्टों का पर्दाफाश करते हुए दिखेंगे। इस फिल्म में अक्षय पहली बार एक्ट्रेस रिचा चड्ढा के साथ एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे।

फिल्म इत्तेफाक से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर चुके बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना एक बार फिर डायरेक्टर मनीष गुप्ता की फिल्म सेक्शन 375 में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय पहली बार एक्ट्रेस रिचा चड्ढा के साथ बड़ें पर्दे पर दिखाई देंगे।

ऐसी होगी ये फिल्म-

मनीष गुप्ता की फिल्म सेक्शन 375: मर्जी या जबरदस्ती" 10 रियल लाइफ केसों से प्रेरित होगी। बताया जा रहा है कि अक्षय और रिचा की इस नई फिल्म में दिखाया जाएगा कि हमारे समाज में बालात्कार के कानून का किस तरह से गलत उपयोग हो रहा है फिल्म की कहानी एक रेप केस के आस पास घूमती हुई दिखेगी।

शातिर वकील की भूमिका में दिखेंगे अक्षय खन्ना-

आपको बता दें कि यह फिल्म मुंबई के इर्द-गिर्द होगी जिसमें अक्षय एक ऐसे वकील की भूमिका में दिखेंगे जो बहुत शातिर है साथ ही अंग्रेजी भी अच्छी बोलता हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर मनीष गुप्ता ने अक्षय को इस फिल्म में कास्ट करने की वजह भी बताई है। मनीष ने कहा कि इस फिल्म में 'मैं किसी ऐसे बॉलीवुड हीरी को नहीं लेना चाहता था जो गाना गाता या डांस करता है। मुझे एक ऐसे इंटेलिजेंट व्यक्ति की जरूरत थी जो 40 की उम्र का लगे और यह क्वालिटी मुझे अक्षय में दिखाई दी।'

संस्पेंस ड्रामा होगी ये फिल्म-

निर्देशक मनीष गुप्ता ने बताया है कि यह फिल्म एक संस्पेंस ड्रामा होगी। इस फिल्म में आखिर तक आप यही अनुमान लगाते रह जाएंगे कि यह रेप था यह सहमित से किया गया सेक्स। फिल्म में दोनों वकीलों के पास अपने क्लाइंट को बचाने के लिए मजबूत सबूत होंगे जिससे जज और दर्शक हर मोमेंट पर कन्फ्यूज रहेंगे।

यह भी पढ़ेंः सलमान खान पर टूटा मुसीबत का पहाड़, BMC ने ढहाया थिएटर

आपको बता दें कि मनीष गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म सेक्शन 375 में अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म को अभिषेक पाठक प्रोड्यूस करेंगे।

Next Story
Top