Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब अजय देवगन के बंगले के बाहर इस शख्स ने जमा लिया डेरा, कर दी थी ऐसी हालत

अजय देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनका कहना है कि फैंस आज सोशल मीडिया के जरिए अपने चहेते स्टार से मिल सकते हैं।

जब अजय देवगन के बंगले के बाहर इस शख्स ने जमा लिया डेरा, कर दी थी ऐसी हालत

एक समय था, जब स्टारडम के अलग मायने थे। फैंस भी स्टार को पागलपन की हद तक प्यार करते थे। कुछ फैंस तो अपने पसंदीदा हीरो को भगवान ही मानते थे। मैंने ऐसा स्टारडम राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन जी के टाइम तक ही देखा। आज के दौर में कोई भी सुपरस्टार नहीं है। आज सोशल मीडिया की वजह से फैंस आसानी से स्टार्स से कनेक्ट हो रहे हैं।

इसी वजह से दर्शकों के जेहन में बने रहने के लिए एक्टर्स के बीच भी टफ कॉम्पिटिशन हो गया है। आजकल नए एक्टर्स भी सौ या दो सौ करोड़ की कमाई अपनी फिल्मों से करके देते हैं और हिट हो जाते हैं, लेकिन जैसे ही कोई फिल्म फ्लॉप होती है तो स्टारडम कम हो जाता है।

साथ ही फैन फालोइंग कम होने लगती है। लेकिन पहले स्टार की वैल्यू फिल्म की पॉपुलैरिटी से होती थी यानी किसी फिल्म ने सिल्वर जुबली की, गोल्डन जुबली की, यह बात मायने रखती थी।

मुझे आज भी याद है कि मेरा एक फैन था, जो मेरी एक झलक पाने के लिए घर के बाहर डेरा जमा कर बैठ गया। उसको वहां से हटाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। फाइनली मुझे उस पर दया आने लगी और मैं उसको अपने लोगों के जरिए खाना पहुंचवाने लगा। आज एक्टर और फैन का ऐसा रिश्ता देखने को नहीं मिलता है।

Next Story
Top