Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#MeToo : तनुश्री दत्ता के आरोपों पर सिंघम ने दिया मुहतोड़ जवाब

फिल्म 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर से वापस उठ खड़ा हुआ #MeToo विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। तनुश्री दत्ता ने हाल ही में फिल्म 'दे दे प्यार दे' में आलोक नाथ को कास्ट करने से लेकर उनका बचाव करने के लिए अजय देवगन की आलोचना करते हुए तीखी बयानबाजी की।

#MeToo : तनुश्री दत्ता के आरोपों पर सिंघम ने दिया मुहतोड़ जवाब
X

फिल्म 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर से वापस उठ खड़ा हुआ #MeToo विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। तनुश्री दत्ता ने हाल ही में फिल्म ''दे दे प्यार दे' में आलोक नाथ को कास्ट करने से लेकर उनका बचाव करने के लिए अजय देवगन की आलोचना करते हुए तीखी बयानबाजी की। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी अजय देवगन को लेकर ट्वीट लिख कर आड़े हाथों लिया। विवाद बढ़ता देख अब अजय देवगन अपने बचाव में उतर आये हैं और उन्होंने इस विवाद अपनी प्रतिक्रिया दी।

तनुश्री दत्ता ने हाल ही में फिल्म ''दे दे प्यार दे' में आलोक नाथ को कास्ट करने के लिए और उनका बचाव करने के अजय देवगन की कड़ी आलोचना की । विवाद बढ़ता देखकर अजय देवगन भी अपने बचाव में उतर आये हैं और उन्होंने कहा कि उनपर आरोप बाद में लगे हैं जबकि फिल्म में उनको पहले कास्ट किया गया था और विवाद सामने आने तक फिल्म का शूटिंग का काम लगभग पूरा हो चूका था। ऐसे में उनको हटकर किसी दुसरे आर्टिस्ट को लेना एक बड़ा घाटा होता।

अजय देवगन ने ये भी कहा कि वो ऐसे किसी भी व्यक्ति का समर्थन नहीं करते हैं जिस पर ऐसे गंभीर आरोप लगे हो। जब MeToo आंदोलन हुआ तो मैंने फिल्म इंडस्ट्री के साथियों और सहयोगियों के साथ साफ कहा था मैं अपने कार्यस्थल पर हर एक महिला का सम्मान करता हूं और मैं उनके खिलाफ किसी भी अनुचित या अत्याचार करने वाले व्यक्ति को बर्दाश नहीं कर सकता। मैं अपने स्टैंड पर आज भी कायम हूँ।

आपको बता दे कि तनुश्री ने अजय को "नैतिक रूप से दिवालिया और एक पाखंडी" कहा था, जबकि लेखिका विंटा नंदा, जिन्होंने आलोक नाथ पर कथित बलात्कार का आरोप लगाया है, ने कहा था कि उन्हें अजय से इससे ज्यादा कुछ उम्मीद भी नहीं थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story