Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोशल मीडिया पर अजय और काजोल देवगन ने किया अपनी लाडली न्यासा को बर्थडे विश, पोस्ट में काजोल हुईं इमोशनल

बॉलीवुड कपल अजय देवगन(Ajay Devgan) और काजोल देवगन(Kajol Devgan) की बेटी न्यासा(Nysa) का आज जन्मदिन है। न्यासा आज 18 साल पूरे कर चुकी हैं। 20 अप्रैल 2003....

Ajay Devgn and Kajol emotional birthday posts for daughter Nysa on social media
X

काजोल और अजय देवगन बेटी न्यासा के  साथ 

बॉलीवुड कपल अजय देवगन(Ajay Devgan) और काजोल देवगन(Kajol Devgan) की बेटी न्यासा(Nysa) का आज जन्मदिन है। न्यासा आज 18 साल पूरे कर चुकी हैं। 20 अप्रैल 2003 को मुंबई में जन्मी न्यासा सोशल मीडिया पर अकसर छायी रहती है। कई बार न्यासा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। उनकी फोटोज़ इंटरनेट पर खूब वायरल होती रहती हैं।

न्यासा के बर्थडे पर पापा अजय देवगन ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट के कैप्शन में अजय लिखते हैं कि 'हैप्पी बर्थडे न्यासा, इस मुश्किल भरे समय में ऐसे छोटी खुशी सारा स्ट्रेस खत्म कर देती है। इसके अलावा उन सभी के लिए दुआएं मांगता हूं जिन्हें इस वक्त जरूरत है।' फैंस को अजय का ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है कि बेटी के बर्थडे पर उन्होंने सभी के लिए दुआ मांगी है।

तो वही बर्थडे गर्ल की मम्मा काजोल ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से न्यासा की बचपन की फोटो के साथ एक बहुत इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। फोटो के कैप्शन में काजोल ने लिखा है, 'तुम्हारे पैदा होने पर मै बहुत घबराई हुई थी। यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी परीक्षा थी और मुझे उन सारे डर और फीलिंगस के साथ पूरे साल रहना पड़ा। फिर जब तुम 10 साल की हुई तो मैने महसूस किया कि मै एक टीचर तो कुछ ही समय के लिए थी, ज्यादातर समय तो मै एक स्टूडेंट की तरह चीजो को देखने और करने के नए- नए तरीके सीख रही थी। आज तुम बड़ी हो गई तो मैं कह सकती हूं कि मैं इस परीक्षा में पास हो गई हूं।'

कुछ दिनो पहले काजोल ने न्यासा का एक वीडियो शेयर किया था। न्यासा कहती हैं, 'मेरे पापा ने मुझे एक सलाह दी थी जिसे मैं हमेशा याद रखती हूं और ये कि मेरी चुप्पी मुझे आत्मसंतुष्ट बनाती है। पापा ने मुझे बताया है कि अगर मैं खूब मेहनत करूंगी तो मैं कुछ भी कर सकती हूं। कई लोग हैं जो मेरे बारे में अच्छा बोलते हैं और ये सब मेरे मम्मी-पापा पर रिफ्लेक्ट करता है।' फिलहाल न्यासा सिंगापुर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। सिंगापुर में काजोल औऱ न्यासा एक साथ रहते हैं।

Next Story