Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

काजोल का ''हैलीकॉप्टर ईला'' से कमबैक, पति अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर

अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कई दिलों को जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और अजय देवगन की पत्नी काजोल एक बार फिर से बड़े परदे पर कमबैक करने को तैयार हैं। काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘ईला’ का फर्स्ट पोस्टर सामने आ गया है।

काजोल का

अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कई दिलों को जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और अजय देवगन की पत्नी काजोल एक बार फिर से बड़े परदे पर कमबैक करने को तैयार हैं। लंबे समय से चर्चा में छाई काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘ईला’ का फर्स्ट पोस्टर सामने आ गया है।

इसे भी पढ़ेः अभिनेत्री काजोल की जुड़वां को देखकर बोले अजय देवगन, कहा- 'मिलिए गूंगी काजेल से

काजोल की इस फिल्म के पोस्टर को उनके पति अजय देवगन के अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि वो यहां है, वहां है, सब जगह है। हेलीकॉप्टर ईला 14 सितम्बर 2018 को रिलीज हो रही है।

यह फिल्म 14 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि यह फिल्म गुजराती प्ले 'बेटा कागड़ो' पर आधारित हैं। प्रदीप सरकार इस फलिम् का निर्दशन कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि ईला में काजोल एक बेटे की मां का किरदार निभाएंगी।

काजल एक अकेली मां के रूप में दिखाई देंगी जो गायक बनने की इच्छा रखती है। फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रिद्धी सेन भी नजर आएंगे। जो काजोल के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं।

आपको बता दे कि काजोल लंबे समय से फिल्मों से दूर रही। वह आखिरी बार साउथ एक्टर रजनीकांत की तमिल फिल्म ‘वीआईपी 2’ में नजर आई थीं। इसके अवाला काजोल की आखिरी हिंदी फिल्म 'दिलवाले' थी। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान नजर आए थे। फिल्म 'दिलवाले' साल 2015 में रिलीज हुई थी।

Next Story
Top