Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय देवगन अभिनीत फिल्म को डिजिटल पर नहीं सिनेमाघरों में देखना चाहते है फैंस

अजय देवगन अभिनीत “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” को मेकर्स ने OTT पर ही रिलीज़ करने का फैसला किया था लेकिन अब अजय देवगन के फैंस ने इसका बायकाट किया है।

अजय देवगन अभिनीत फिल्म को डिजिटल पर नहीं सिनेमाघरों में देखना चाहते है फैंस
X

कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से बंद पड़े सिनेमाघरों के कारण बड़े बड़े मेकर्स को अपनी फिल्में OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ करनी पड़ रही है। जिसके चलते गुलाबो सिताबो के बाद अब शकुंतला देवी और गुंजन सक्सेना दी कारगिल गर्ल जैसी फिल्मे भी OTT पर ही रैली होने के लिए तैयार है।

वही दूसरी तरफ अभी कुछ दिन पहले ही अजय देवगन अभिनीत "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया" को मेकर्स ने OTT पर ही रिलीज़ करने का फैसला किया था लेकिन अब अजय देवगन के फैंस ने इसका बायकाट किया है। लोगों ने तरह तरह से अपनी बात रखते हुए कहा है कि ये फिल्म बड़े पर दिखाने लायक है।

अगर इस फिल्म को बड़े परदे पर ना दिखा कर छोटे पर्दे पर दिखाया तो ये फिल्म अपना पूरा सस्पेंस और थ्रिल खो देगी। उनके फैंस ने कहा कि इस पिक्चर को डिजिटल पर ना रिलीज़ किया जाए।

अजय देवगन के फैंस के द्वारा किये गए कुछ ट्वीट्स:



फिल्म भुज में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल में दिखेंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट 14 अगस्त में रखी गई थी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधइया ने करा है। फिल्म भुज 1971 के इंडो-पाकिस्तान वार की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है।

Next Story