Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Aiyaary Collection Day 2: मनोज बाजपेयी की ''अय्यारी'' बॉक्स ऑफिस पर हुई ढेर, जानिए कितने करोड़ कमाए

मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई है। यह फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Aiyaary Collection Day 2: मनोज बाजपेयी की

मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक शानदार कलेक्शन नहीं कर पाई है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन बहुत ही ठंडा रहा है। फिल्म ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली दो फिल्मों ए जेंटलमैन और इत्तेफाक से भी हल्की ओपनिंग की है। यह फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म का पहले दिन का बिजनेस काफी कम रहा है। अय्यारी ने अपने ओपनिंग डे पर सिर्फ 3 करोड़ 36 लाख का कलेक्शन किया है। तरन के मुताबिक फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को 7 करोड़ का बिजनेस किया है। ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए रविवार का दिन काफी मायने रखेगा।

मनोज बाजपेयी ने की उम्दा एक्टिंग-

आर्मी बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज बाजपेयी के अलावा रकुल प्रीत, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी मुख्यतः मेजर जय (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और कर्नल अभय (मनोज बाजपेयी) के इर्द-गिर्द ही घूम रही है।

यह भी पढेंः कास्टिंग काउच पर एकता कपूर ने दिया सनसनीखेज बयान, कहा- काम पाने के लिए एक्टर्स बनाते हैं संबंध

आपको बता दें कि नीरज पाडें की इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है और इसक पीछे इस फिल्म का भारतीय सेना पर आधारित होना बताया जा रहा है।

Next Story
Top