Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Box Office Collection: दुनियाभर में धूम मचा रही ''ब्लैक पैंथर'' के सामने ''अय्यारी'' ने टेके घुटने, जानें अबतक की कमाई

16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की फिल्म अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई है वहीं उसके साथ ही रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ब्लैक पैंथर दुनियाभर में शानदार कमाई कर रही है।

Box Office Collection: दुनियाभर में धूम मचा रही
X

नीरज पांडे की चर्चित फिल्म अय्यारी के साथ पूरी दुनिया में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ब्लैक पैंथर जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही हैं वहीं अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब दिख रही है। आपको बता दें कि ब्लैक पैंथर एक सुपरहीरो की कहानी है तो वहीं अय्यारी आर्मी बैकग्राउंड पर बनी हुई है।

आपको बता दें की दुनियाभर में ब्लैक पैंथर ने अपने रिलीज के चार दिनों के भीतर ही 2400 करोड़ की भारी-भरकम कमाई कर ली है वहीं अय्यारी इतने ही दिनों में अपनी लागत निकालने भी नाकामयाब दिख रही है।

अय्यारी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

60 करोड़ की लागत में बनी अय्यारी ने पहले दिन 3.25 करोड़, दूसरे दिन 4.25 करोड़, तीसरे दिन 4.25 करोड़ और सोमवार को 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। इन सभी आकड़ों में सबसे हैरानी की बात यह है कि छुट्टी के दिनों में भी इस फिल्म के कलेक्शन में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई हैं। इस तरह मनोज बाजपेयी की इस फिल्म ने फ्लॉप होने के तरफ अपने कदम बढ़ा लिए है।

यह भी पढ़ेंः पद्मावत का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रर्दशन, 21 दिनों में कमाई 500 करोड़ के पार

ब्लैक पैंथर कलेक्शन-

ब्लैक पैंथर मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्मों में से एक है जिनमें मुख्य रूप से अश्वेत कलाकार है। दुनियाभर में बंपर कलेक्शन करने के साथ ही फिल्म भारत में भी अच्छा कलेक्शन कर रही हैं। फिल्म ने अपने शुरूआती चार दिनों में भारत में 25 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ब्लैक पैंथर ने कमाई के मामले में अपने साथ रिलीज हुई अय्यारी को पीछे छोड़ दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top