Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐश्वर्या से लेकर जाह्नवी तक ने झेला तीखा ट्रोल, बेमिसाल हुस्न पर लगा प्लास्टिक सर्जरी कराने का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में प्यार मिलता है और इनके हुस्न की दीवानगी ऐसी है कि फैंस इनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते हैं। हालांकि बहुत सी अभिनेत्रियों पर ये आरोप भी लगे हैं कि उन्होंने खुद को सुंदर दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का इस्तेमाल किया है और इस मुद्दे पर कई को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया है।

ऐश्वर्या से लेकर जाह्नवी तक ने झेला तीखा ट्रोल, बेमिसाल हुस्न पर लगा प्लास्टिक सर्जरी कराने का आरोप
X

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में प्यार मिलता है और इनके हुस्न की दीवानगी ऐसी है कि फैंस इनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते हैं। हालांकि बहुत सी अभिनेत्रियों पर ये आरोप भी लगे हैं कि उन्होंने खुद को सुंदर दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का इस्तेमाल किया है और इस मुद्दे पर कई को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया है। आइये जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें बेहद खूबसूरत होने के बाद भी मिला प्लास्टिक गर्ल का टैग।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)


अनुष्का शर्मा एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्हें भी कई बार प्लास्टिक सर्जरी कराने को लेकर ट्रोल होना पड़ा है। अनुराग कश्यप के साथ कॉफी विद करण में पहुंचने के बाद उनके लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहसबाजी हुई। कई यूजर्स का कहना था 'रब ने बना दी जोड़ी' के साथ बॉलीवुड में शुरुआत करने करने वाली अनुष्का ने लुक्स में काफी बदलाव किये जिन्होंने उनकी ख़ूबसूरती को बिगाड़ दिया।

मौनी रॉय (Mouni Roy)


मौनी रॉय इंटरनेट पर सॉफ्ट टारगेट हैं। वह भी अपने बदलते लुक्स के लिए कई बार ट्रोल हो जाती हैं। वह अक्सर प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए हेटर्स के निशाने पर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपनी नाक और होंठ पर काफी काम करवाया है और नेटिज़ेंस उसे प्लास्टिक गर्ल तक कहते हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)


जान्हवी कपूर को भी कई मौकों पर किम कार्दशियन की नकल करने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने और अपने लुक में कुछ ज्यादा ही बदलाव करने के लिए नेटिज़ेंस ने उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया। ट्रॉल्स का कहना है वो खुद को ज्यादा सुंदर दिखाने की चाहत में भद्दी दिखती हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)


अपने डेब्यू टाइम की तुलना में कैटरीना कैफ के लुक्स और काम में जबरदस्त बदलाव देखा जा सकता है। फिल्म 'फैंटम' की रिलीज़ के दिनों में, जब कैटरीना कैफ एक ब्रेक के बाद पर्दे पर वापस आईं, तो उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए ट्रोल किया गया था हालांकि एक्ट्रेस ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)


आपके लिए यह जानकर चौंकाने वाला आश्चर्य होगा कि पूर्व मिस वर्ल्ड, जिसे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक कहा जाता है उनपर भी सुंदरता को बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी कराने का आरोप लगा है । ऐश्वर्या राय अपनी प्लास्टिक सर्जरी ऑपरेशन्स को लेकर काफी विवादों में रही हैं पर उन्होंने इस सब बातों को सिर्फ अफवाह करार दिया है।

और पढ़ें
Next Story