Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेकअप करने वाली औरतें मूर्ख नहीं होती: ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन जहां एक तरफ कान फिल्म फेस्टिवल में अपने रेड कार्पेट लुक को लेकर चर्चा में हैं।

मेकअप करने वाली औरतें मूर्ख नहीं होती: ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन जहां एक तरफ कान फिल्म फेस्टिवल में अपने रेड कार्पेट लुक को लेकर चर्चा में हैं। वहीं फेस्टिवल के दौरान उनकी मीडिया से हुई बातचीत भी खूब सुर्खियों में हैं। फिल्मों से दूरी की वजह बताते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि अब वह एक मां भी हैं, इसलिए ज्यादा फिल्मों में काम करना संभव नहीं है।

वहीं महिलाओं की समाज में स्थिति पर अपनी राय देते हुए ऐश्वर्या कहती हैं कि समाज को इस सोच से ऊपर उठने की जरूरत है कि मेकअप करने वाली महिलाओं के पास दिमाग नहीं होता है। ऐश्वर्या कहती हैं, 'समाज को इस सोच से ऊपर उठने की जरूरत है कि मेकअप करने वाली महिलाओं के पास दिमाग नहीं होता है। हमें एक-दूसरे को जज करने से बचना चाहिए।

यह भी पढ़ें- बंगाल पंचायत चुनाव नतीजे: टीएमसी फिर बनी नंबर वन, भाजपा दूसरे स्थान पर

यदि औरतें मेकअप लगाती है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह मूर्ख हैं और उनमें संवेदनशीलता की कमी है।' ऐश्वर्या आगे कहती हैं, 'यदि महिलाएं मेकअप नहीं करती तो इसका मतलब यह नहीं कि उनकी दिलचस्पी लोगों या रंगों में नहीं है। या उनके पास बहुत दिमाग है, क्योंकि आप मेकअप नहीं लगाती हैं।

कान में ऐश ने अपने डिजाइनर आउटफिट्स, फ्रेश स्टाइल और एटीट्यूड से सभी को इम्प्रेस कर दिया, ऐश पिछले 17 साल से कान रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर रहीं हैं। इस बार उन्होंने डिजाइनर मिशेल सिनको का पीकॉक मोटिफ गाउन पहना था और वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। ऐश्वर्या ने अपने एटीट्यूड से बॉलिवुड की तमाम हिरोइन को यह बता दिया है कि कान की असली क्वीन वह खुद हैं।

यह भी पढ़ें- मेगन मार्कल की शादी में 600 अतिथियों को न्योता, प्रियंका चोपड़ा भी शिरकत करेंगी

बता दें कि ऐश्वर्या ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर 11 और 12 मई को वॉक किया था। ऐश वापस मुंबई लौट आईं हैं। इन दिनों ऐश्वर्या फिल्म 'फन्ने खां' में काम कर रही हैं। हालांकि फिल्म की निर्माता कंपनी क्रिअर्ज प्रॉडक्शन के दिवालिया होने से फिल्म की शूटिंग रुक गई है।

Next Story
Top