Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐश्वर्या राय ने पेरिस के फोटोग्राफर्स का चुराया दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ पिछले हफ्ते फैमिली वेकेशन के लिए पेरिस गयी हुईं हैं। वहां से उनकी कई फोटोज वायरल हो रही हैं। पेरिस फैशन वीक का एक पार्ट Le Defile L'Oreal Paris 2021 से ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

ऐश्वर्या राय ने पेरिस के फोटोग्राफर्स का चुराया दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ पिछले हफ्ते फैमिली वेकेशन के लिए पेरिस गयी हुईं हैं। वहां से उनकी कई फोटोज वायरल हो रही हैं। जैसे ही बच्चन परिवार पेरिस फैशन वीक 2021 (Paris Fashion Week) में भाग लेने के लिए पेरिस पहुंचे, इंटरनेट पर वाइट आउटफिट में ऐश्वर्या की फोटोज की बाढ़ आ गई। अब, पेरिस फैशन वीक के एक पार्ट Le Defile L'Oreal Paris 2021 से ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन फोटोज में ऐेश्वर्या राय ब्लू कलर के आउटफिट जिसमें पिंक कलर की डिटेलिंग है और डेनिम ट्राउजर के साथ हील्स में नजर आ रही हैं। इस ब्लू आउटफिट के साथ ऐश्वर्या की बोल्ड रेड लिपस्टिक, ब्लू ड्राइड हेयर और ऑन-फ्लेक आईलाइनर ने पूरे शो की लाइमलाइट चुरा ली। इस दौरान उनके पति अभिषेक बच्चन इन ने ब्लैक लॉन्ग कोट और ब्लैक पैंट पहनी हुई थी। दूसरी ओर आराध्या ने लाइट पिंक कलर के आउटफिट पर रेड जैकेट कैरी की हुई थी।


इन फोटोज के अलावा ऐश्वर्या राय की एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में ऐश पैरिस के फोटोग्राफर्स के लिए पोज करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में आप सुन सकते हैं कि फोटोग्राफर्स ऐश के लुक की तारीफ कर रहे हैं। यहां देखिए वीडियो...

लोरियल शो में, रैंप पर ऐश्वर्या के साथ कैथरीन लैंगफोर्ड, हेलेन मिरेन, कैमिला कैबेलो, एम्बर हर्ड और कई अन्य लोग भी शामिल हुए थे। यह पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक के साथ पेरिस की वर्क ट्रिप पर गईं हैं। एक्ट्रेस ने साल 2018 और साल 2019 में फैमिली ट्रिप्स की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। पेरिस में अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के बाद, ऐश्वर्या दुबई के लिए रवाना होंगी।

Next Story