Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुछ इस तरह से यौन शोषण का शिकार होने से बचीं ऐश्वर्या राय, सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने यौन शोषण के मुद्दे पर बड़ा खुलासा किया है। ऐश्वर्या ने बताया है कि वह शोषण का शिकार होने से कैसे बची थी।

कुछ इस तरह से यौन शोषण का शिकार होने से बचीं ऐश्वर्या राय, सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने यौन शोषण के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। ऐश्वर्या ने कहा है कि एक बार वह भी शोषण का शिकार होते-होते बच गईं थी। बता दें कि हाल ही में 67 साल की एक्ट्रेस डेजी ईरानी ने अपने साथ हुए यौन शोषण के हादसे का खुलासा करते हुए कहा था कि महज 6 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक शख्स ने अनके साथ रेप किया था। इतना ही नहीं उन्हें बेल्ट से पीटा भी गया था।

ऐश्वर्या राय ने दिया बड़ा बयान-

बता दें कि ऐश्वर्या ने हाल ही में #MeToo कैंपेन पर बड़ा बयान दिया है। बता दें कि हाल ही में ऐश एक ब्रांड से जुड़ा डील के लिए सिडनी पहुंची थी। यहा टेलीग्राफ से बात के दौरान ऐश्वर्या ने कहा कि अच्छी बात है कि लोग इस बारे में बात कर रहे हैं।

ऐश्वर्या राय ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह मुद्दा दुनिया के किसी एक कोने में सिमट जाएगा। बल्कि यह तो बिजनेस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी सच्चाई को उजागर करने का जरिया बना है। अभी भी लोग इसके बारे में सोच रहे हैं और निडर होकर बात कर रहे हैं।

ऐश्वर्या के मैनेजर ने किया खुलासा-

बता दें कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय के मैनेजर रहे सिमोन शेफील्ड ने बताया था कि हार्वे विंस्टीन नाम के शख्स ने कैसे मेरी क्लाइंट ऐश्वर्या को मोलेस्ट करने की कोशिश की थी। सिमोन ने कहा कि उन दिनों में ऐश्वर्या का मैनेजर था। जिस दौरान हार्वे ने कई बार ऐश्वर्या के साथ अकेले में समय बिताने की कोशिश की।

सिमोन ने आगे कहा कि हार्वे ने कई बार मुझसे मीटिंग से चले जाने के लिए कहा और मैने हर बार उसे मना कर दिया। जब हम उसके ऑफिस से बाहर निकले तो वो मुझे कार्नर में ले गया और पूछा कि मैं ऐश्वर्या को अकेले में पाने के लिए क्या करूं।

डराने धमकाने की कोशिश-

बता दें कि सिमोन ने अपने बयान में आगे कहा कि उसने मुझे डराने धमकाने की भी कोशिश की थी। उसने मुझसे कहा कि अब वो मेरे साथ कभी काम नहीं करेगा। लेकिन मैं अपने क्लाइंट के साथ बदसलूकी करने की इजाजत किसी को भी नहीं दे सकता।

यह भी पढ़ेंः IPL में 15 मिनट की परफार्मेंस के लिए रणवीर सिंह को मिलेंगे इतने करोड़, रकम जानकर हो जाएंगे हैरान

बता दें कि ऐश्वर्या राय बहुत जल्द फन्ने खां में एक्टिंग करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में ऐश्वर्या के अपोजिट अनिल कपूर भी होंगे।

Next Story
Top