Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Aishwarya Rai Bachchan Interview : क्या आप पति अभिषेक के साथ फिल्में करना चाहेंगी? मिला चौंकाने वाला जवाब

पिछले साल ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘फन्ने खां’ में एक रॉकस्टार सिंगर के रोल में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी खूबसूरती, स्टाइल और एक्टिंग की चर्चा रही। पर्ननल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातचीत ऐश्वर्या राय बच्चन से।

Aishwarya Rai Bachchan Interview : क्या आप पति अभिषेक के साथ फिल्में करना चाहेंगी? मिला चौंकाने वाला जवाब
X

पिछले साल ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘फन्ने खां’ में एक रॉकस्टार सिंगर के रोल में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी खूबसूरती, स्टाइल और एक्टिंग की चर्चा रही। आगे भी वह फिल्मों में बिजी हैं। पर्सनल लाइफ में भी अपने घर-परिवार और बेटी आराध्या की जिम्मेदारी को बखूबी निभा रही हैं। खुद भी वह अपनी पर्सनल, प्रोफेशनल लाइफ से खुश हैं। बातचीत ऐश्वर्या राय बच्चन से।

आप आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं, जबकि पहले शादी और बच्चे होने के बाद एक्ट्रेस का करियर खत्म हो जाता था?

हां, आज के दर्शक समझदार हैं, उनको एक एक्टर की पर्सनल लाइफ से कोई लेना-देना नहीं होता है। उनको भी मेरे काम से मतलब है। बस यही वजह है कि मैं शादी के बाद और मां बनने के बाद एक्टिंग में ज्यादा एक्टिव हो गई हूं।

खासतौर पर हीरोइनों के लिए आज के दौर को आप कैसा मानती हैं?

सच कहूं तो आज एक्ट्रेसेस फिल्मों में सिर्फ शो पीस नहीं हैं, उनको काफी कुछ करने का मौका मिल रहा है। आज हीरोइनों के मुताबिक रोल लिखे जाते हैं। आज कई फिल्में ऐसी बनी हैं, जो वूमेन ओरिएंटेड हैं। आज के दौर में काम करने का अलग ही मजा है।

एक एक्टर के तौर पर आपके सामने आपके ससुर अमिताभ बच्चन या पति अभिषेक बच्चन होते हैं तो आप एक्ट करते हुए कैसा फील करती हैं?

जब हम किसी किरदार को जीते हैं तो बस हम वही होते हैं। जब मेरे सामने पा या अभि होते हैं तो मैं उनको अपने रिलेशन की नजर से नहीं बल्कि एक एक्टर की नजर से देखती हूं। ऐसा ही वे भी सोचते हैं।

क्या आपकी बेटी आराध्या भी आपकी तरह एक्ट्रेस बनेगी?

अभी तो वह बहुत छोटी है। उसको यह भी नहीं पता कि एक्टिंग क्या होती है। वह बड़ी होकर क्या बनेगी उसे हम खुद ही डिसाइड करने देंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top