Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिप्स ने दिए हेल्थ टिप्स तो मिल्खा ने आजमाए पास्ता में हाथ

दिल्ली में 15 दिसंबर को छठी अंतरराष्ट्रीय वार्षिक एयरटेल दिल्ली हॉफ मैराथन हुई।

बिप्स ने दिए हेल्थ टिप्स तो मिल्खा ने आजमाए पास्ता में हाथ
X
नई दिल्ली. आज दिल्ली में एयरटेल हाफ मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। सुबह 7.40 बजे शुरू होने वाले 21 किलोमीटर लंबे हाफ मैराथन की शुरुआत जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से होगी। जहां से यह इंडिया गेट, राजपथ होते हुए संसद मार्ग से कनॉट प्लेस के आउटर सर्कल तक जाएगी।
शनिवार को दिल्ली हाफ मैराथन-2013 के लिए जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित पास्ता लंच पार्टी में बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु, एक्टर राहुल बोस ने सबके लिए पास्ता बनाया। पास्ता लंच पार्टी के मौके पर पहुंचे इन सितारों के साथ मशहूर एथलीट मिल्खा सिंह और 100 मीटर के विश्व चैंम्पियन डोनोवन बेली भी मौजूद थे। आयोजकों ने कहा है कि रविवार को दिल्ली हाफ मैराथन के तहत 31,000 धावक दौड़ेगे। ये धावक अलग-अलग वर्गो में हिस्सा लेंगे।
इस आयोजन में इवेंट एंबेसडर कनाडाई धावक बेली और भारत के उड़नसिख मिल्खा सिंह, बॉलीबुड अदाकारा बिपाशा बसु समेत कई हस्तियों ने भाग लिया। अपने जमाने के दिग्गज फर्राटा धावक और पूर्व विश्व रिकॉर्ड धारक डोनोवान बेली को दिल्ली हॉफ मैराथन 2013 का इवेंट एंबेसडर और भारत के उड़नसिख मिल्खा सिंह को खेल अतिथि नियुक्त किया गया है। जमैका में जन्मे कनाडाई धावक बेली ने 1996 ओलंपिक खेलों में 100 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक जीता था।
नीचे की स्लाइड्स में देखिए मैराथन प्रमोशन की तस्वीरें

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story