Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

AIB Roast Case: 3 अप्रैल को कोर्ट में पेश होंगे अर्जुन कपूर और रनवीर सिंह, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह एक बड़ी मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे है। दरअसल एक मामले में इन दोनों को बॉम्बे हाईकोर्ट ने तगड़ा झटका दिया है।

AIB Roast Case: 3 अप्रैल को कोर्ट में पेश होंगे अर्जुन कपूर और रनवीर सिंह, जानें पूरा मामला

अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल एआईबी रोस्ट मामले में मुंबई हाइकोर्ट ने अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह को अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है। यही नहीं कोर्ट ने दोनों अभिनेताओं के खिलाफ दायर की गई एफआईआर को भी रद्द करने से मना कर दिया है।

कोर्ट से की थी याचिका रद्द करने की मांग-

बता दें कि इन दोनों अभिनेताओं ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके खिलाफ इस मामले में दर्ज की गई एफआईआर को रद्द कर दिया जाए। लेकिन हाईकोर्ट ने ऐसा करने से मना कर दिया है। फिलहाल इस मामले में अगली सुनवाई आगामी 3 अप्रैल से होगी।

ये है मामला-

बता दें कि साल 2014 में विवादस्पद कार्यक्रम ऐआईबी में रोस्ट मास्टर करण जौहर ने अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह का अभद्र तरीके से मजाक उड़ाया था। इस लाइव कार्यक्रम की कड़ी निंदा हुई थी। इस पूरे मामले को लेकर इन तीन सेलिब्रिटीज समेत 14 लोगों के खिलाफ मुंबई और पुणे दो जगह एफआईआर दर्ज कराई थी।

बता दें कि अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और करण जौहर पर खुलेआम पब्लिक प्लेटफॉर्म पर गाली गलौज, और पोर्नोग्राफिक भाषा के इस्तेमाल के आरोप लगे थे।

Next Story
Top