Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

AIB Roast Case: 3 अप्रैल को कोर्ट में पेश होंगे अर्जुन कपूर और रनवीर सिंह, जानें पूरा मामला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 5:11PM IST
AIB Roast Case: 3 अप्रैल को कोर्ट में पेश होंगे अर्जुन कपूर और रनवीर सिंह, जानें पूरा मामला

अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल एआईबी रोस्ट मामले में मुंबई हाइकोर्ट ने अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह को अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है। यही नहीं कोर्ट ने दोनों अभिनेताओं के खिलाफ दायर की गई एफआईआर को भी रद्द करने से मना कर दिया है। 

कोर्ट से की थी याचिका रद्द करने की मांग-

बता दें कि इन दोनों अभिनेताओं ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके खिलाफ इस मामले में दर्ज की गई एफआईआर को रद्द कर दिया जाए। लेकिन हाईकोर्ट ने ऐसा करने से मना कर दिया है। फिलहाल इस मामले में अगली सुनवाई आगामी 3 अप्रैल से होगी। 

ये है मामला-

बता दें कि साल 2014 में विवादस्पद कार्यक्रम ऐआईबी में रोस्ट मास्टर करण जौहर ने अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह का अभद्र तरीके से मजाक उड़ाया था। इस लाइव कार्यक्रम की कड़ी निंदा हुई थी। इस पूरे मामले को लेकर इन तीन सेलिब्रिटीज समेत 14 लोगों के खिलाफ मुंबई और पुणे दो जगह एफआईआर दर्ज कराई थी। 

बता दें कि अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और करण जौहर पर खुलेआम पब्लिक प्लेटफॉर्म पर गाली गलौज, और पोर्नोग्राफिक भाषा के इस्तेमाल के आरोप लगे थे। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
aib roast case bombay high court give no relief for arjun kapoor and ranveer singh

-Tags:#AIB Roast Case#Bombay High Court#Arjun Kapoor#Ranveer Singh#Karan Johar
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo