Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Agnyaathavassi Review: बदले की कहानी है यह फिल्म, पवन कल्याण का दिखेगा जोरदार एक्शन

साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म Agnyaathavaasi बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में दर्शकों को जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा।

Agnyaathavassi Review: बदले की कहानी है यह फिल्म, पवन कल्याण का दिखेगा जोरदार एक्शन

साउथ के पावर सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म Agnyaathavaasi बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। जैसा कि यह फिल्म फेस्टिव सीजन में रिलीज हो रही है, ऐसे में इस बात का फायदा मिलना इस फिल्म को तय हैं।

साउथ के पावर सुपरस्टार पवन कल्याण के अभिनय से सजी और त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित इस फिल्म का बड़े स्तर पर प्रमोशन किया गया हैं। अभी कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था। आगे जानिए कैसी है ये फिल्म-

फिल्म की कहानी-

फिल्म की कहानी शुरू होती है विंदा(बोमन ईरानी) और उसके परिवार से। विंदा(बोमन ईरानी) का एक एबी नाम का बिजनेस एंपायर होता है। विंदा जो कि एक बिजनेसमैन है उसने दो शादी की हुई होती है। उसकी पहली पत्नी से उसका एक बेटा अभिशिक्थ भार्गव रहता है।

विदां की दूसरी पत्नी यानी इंद्रानी जो एबी की सौतेली मां है, एबी(पवन कल्याण) को अपने बेटे की तरह प्यार करती हैं। कहानी में मोड़ तब आता है जब विंदा को उसके बिजनेस के दुश्मनों द्वारा मार दिया जाता है फिर शुरू होता है एबी(पवन कल्याण) के बदले और इंतकाम का दौर।

एबी की सौतेली मां यानी इंद्रानी उससे अपने पिता के कातिलों से बदला लेने के लिए कहती है। इन सभी बातों से आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म की कहानी पिता की मौत का बदला और अपने बिजनेस एंपायर को बचाने पर आधारित है।

कलाकार और अभिनय-

साउथ के पावरस्टार पवन कल्याण ने हमेशा की तरह इस फिल्म में भी अपने किरदार एबी के रूप में जानदार परफार्मेंस दी हैं। पवन कल्याण फिल्म के पहले हॉफ में हर सीन में नजर आए है और इमोशनल और एक्शन सीन को बखूबी तरीके से निभाए हैं।

खूशबू, इंद्रानी के रोल में जमी है और उन्होंने इस रोल में शानदार परफार्मेंस दी है। बोमन ईरानी भी विंदा के किरदार में शानदार लगे हैं। कीर्थि सुरेश और अनु इमैनुएल के लिए वैसे तो इस फिल्म में करने के लिए कुछ खास नहीं था लेकिन छोटे रोल में भी दोनों नें अपनी छाप छोड़ी हैं।

राव रमेश और मुरली शर्मा ने एक बार फिर अच्छा अभिनय किया हैं। आदी पिनिसेट्टी ने अपने किरदार में जान डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। पहली बार विलेन का किरदार निभां रहे पराग त्यागी ने भी अच्छी एक्टिंग की हैं।

कहानी/स्क्रीनप्ले-

फिल्म Agnyathavasi की कहानी में कुछ ऐसा नया नहीं हैं जिसकी उम्मीद कर रहे हैं इस फिल्म की कहानी भी साउथ की बाकी मसाला फिल्मों की तरह हैं। फिल्म के स्क्रीन प्ले में भी कई कमियां हैं लेकिन फिल्म के कुछ डायलॉग जरूर अच्छें बन पड़े हैं।

यह भी पढ़ेंः टाइगर श्राफ की बागी 2 की कहानी हुई लीक, जानिए कैसी होगी फिल्म

टेक्निकल बातें-

पवन कल्याण की इस फिल्म में संगीत निर्देशक अनिरूद्ध रविचंदर ने बढ़िया म्यूजिक दिया है। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी काफी अच्छा है।

फिल्म की सिनेमैटीग्राफी भी काफी शानदार रही है फिल्म के कुछ दृश्य काफी सुंदर है। फिल्म की एडिटिंग भी अच्छी है लेकिन और भी अच्छी हो सकती थी। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस काफी अच्छे है।

फिल्म की अच्छी बातें-

अगर आप पवन कल्याण की एक्टिंग के फैन हैं तो यकीन आपकों इस फिल्म में मजा आएगा क्योंकि पवन कल्याण ने एक बार फिर शानदार एक्टिंग की है। फिल्म के गानें और अनिरूद्ध रविचंदर का संगीत शानदार है। फिल्म के कुछ कॉमेडी सीन आपको जरूर हंसाने में कामयाब रहेंगे।

फिल्म की कमी-

पवन कल्याण की इस फिल्म का सबसे कमजोर पक्ष इसका फ्लैट स्क्रीनप्ले है। जिससे फिल्म की कहानी अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाती है।

निर्णय-

फिल्म Agnyathavaasi की कहानी एक ऐसे आदमी की है जो अपने पिता की मौत के बाद उनका बिजनेस संभालने के लिए अपने घर वापस आता है। निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की इस फिल्म की कहानी लार्जो विंच से काफी ज्यादा प्रेरित है।

जैसा कि पवन कल्याण की इस फिल्म से उम्मीदे की थी कि इसमें अच्छी कॉमेडी और शानदार डायलॉग देखनें को मिलेंगे वैसा बिल्कुल भी नहीं है। इस फिल्म में ये दोनों चीजे गायब हैं।

इस फिल्म का पहला हॉफ काफी ज्यादा उलझा हुआ है जबकि दूसरे हॉफ में इस फिल्म को सिर्फ पवन कल्याण के चेहरे के भरोसे चलाने का प्रयास किया गया है।

पवन कल्याण के फैंस को तो इस फिल्म से सुकून मिल सकता है लेकिन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने जरूर अपने फैंस को निराश किया है।

इन सभी बातों से यह साफ हो जाता है कि पवन कल्याण की यह फिल्म अपनी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरती हैं। अगर आप पवन कल्याण के बहुत बड़ फैन हैं तो जरूर इस फिल्म को देखनें के लिए जा सकते है। लेकिन फिल्म देखनें से पहले हम आपको बताना चाहते हैं कि इस फिल्म में आपको कुछ भी नया देखनें को नहीं मिलेगी।

Next Story
Top