Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के बड़े निर्माता निर्देशकों पर हुए केस दर्ज

बिहार के मुजफ्फरपुर में सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा और एकता कपूर के साथ साथ 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के बड़े निर्माता निर्देशकों पर हुए केस दर्ज
X

सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस गर्माता ही दिख रहा है। मामला इतना बढ़ता जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार और निर्माता निर्देशकों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई गयी है। सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा और एकता कपूर के साथ साथ 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है।

अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि इन् सभी लोगों के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में यह केस डाला गया है। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया था। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी यही पता चलता है कि वह बहुत बड़े दिमागी अवसाद से गुजर रहे थे। जिसके चलते सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया।

बॉलीवुड के ही बहुत से ऐसे सितारे है जिन्होंने इसको सुसाइड नहीं मर्डर बताया है। कहा गया है कि सुशांत की फिल्मों को उनसे छीन लिया गया था और उन्हें किसी भी सेलिब्रिटी की पार्टी में बुलाया नहीं जाता था।

कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का कहना है कि बॉलीवुड में आउटसाइडर की कोई इज्जत नहीं होती है क्योंकि यहां नेपोटिस्म चलता है। सबका कहना है कि अगर इंडस्ट्री में आपका कोई गाड़फादर नहीं है तो आप इंडस्ट्री में सर्वाइव बहुत मुश्किल से कर पाएंगे।

कंगना रनौत, अभिनव कश्यप, रणवीर शौरी और विवेक ओबेरॉय से ले कर रवीना टंडन तक ने इसके बारे में अपने विचार रखें है। इससे पहले बीजेपी के ही सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने भी एक वीडियो में निर्माता निर्देशकों के खिलाफ केस दर्ज करने को कहा था।

Next Story