Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक बार फिर सबको गुदगुदाने आ रहे हैं ''मुन्नाभाई'', अब इस कॉमेंडी फिल्म में दिखेंगे संजय दत्त

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त मुन्नाभाई सीरीज के बाद एक बार फिर से सबको हंसाने के लिए तैयार है। संजय दत्त जल्द ही एक फिल्म में कॉमेडी करते दिखेंगे।

एक बार फिर सबको गुदगुदाने आ रहे हैं

अपने फिल्मी करियर में कुछ यादगार हास्य भूमिकाएं निभा चुके अभिनेता संजय दत्त अब कॉमेडी फिल्म‘‘ ब्लॉकबस्टर' में नजर आएंगे। निर्माता संदीप सिंह इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। संदीप इससे पहले संजय दत्त को लेकर‘‘ भूमि' फिल्म बना चुके हैं।

ब्लॉकबस्ट में कॉमेडी करेंगे संजय दत्त-

‘‘ मुन्नाभाई' श्रृंखला में संजय ने बेहतरीन कॉमेडी की थी। उनका कहना है कि‘‘ ब्लॉकबस्टर' बड़े बजट की फिल्म है जिसमें उनके अलावा और भी अभिनेता होंगे। एक बयान में उन्होंने बताया‘‘ संदीप के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।'

संजय दत्त के साथ काम करना एक सपना-

संदीप ने कहा‘‘ बाबा( संजय दत्त) के साथ कॉमेडी फिल्म बनाना मेरा सपना था। ऐसे कुछ ही लोग हैं जो आपको उस तरह हंसा सकते हैं जिस तरह संजय हंसाते हैं। उनका हास्य बोध, उनकी अभिव्यक्ति, हावभाव और समय के साथ तालमेल अतुलनीय है।

यह भी पढेंः फिल्में छोड़ अब राजनीति में कदम रखेंगे अक्षय कुमार, राज्यसभा के बनेंगे सदस्य

बता दें कि फिल्म की पटकथा साजिद फरहाद लिख रहे हैं जिन्होंने‘‘ गोलमाल', ‘‘ हाउसफुल2' और‘‘ धमाल रिटर्न्स' की पटकथा लिखी थी। जबकि ब्लॉकबस्टर' का निर्देशन अजय अरोड़ा और लवेल अरोड़ा करेंगे। फिल्म की शूटिंग मॉरीशस में होगी।

Next Story
Top