Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जल्द एक लव स्टोरी में नजर आएंगे कियारा और वरुण, 'Jug Jugg Jeeyo' के बाद साथ में होगी यह दूसरी फिल्म

बॉलीवुड की गॉर्जियस दीवा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और हैंडसम हंक वरुण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर से स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की माने दोनों साथ में नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रोमांटिक फिल्म में साथ दिखेंगे।

जल्द एक लव स्टोरी में नजर आएंगे कियारा और वरुण, Jug Jugg Jeeyo के बाद साथ में होगी यह दूसरी फिल्म
X

बॉलीवुड की गॉर्जियस दीवा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और हैंडसम हंक वरुण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर से स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की माने दोनों साथ में नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रोमांटिक फिल्म में साथ दिखेंगे। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दोनों को एक दूसरे के ओपोजिट अभिनय करने के लिए चुना गया है। इससे पहले दोनों को 'कलंक' (Kalank) में एक साथ देखा गया था और वे अपनी आने वाली फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) में भी साथ नजर आएंगे ।

ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि नितेश तिवारी के इस लव स्टोरी में जाह्नवी कपूर वरुण धवन के ओपोजिट नजर आएंगे। हालांकि अब कियारा आडवाणी को मेन लीड रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है। फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगा जिसकी शूटिंग फरवरी 2022 में शुरू होने की संभावना है। इस बारे में कोई पब्लिक रिपोर्ट सांझा नहीं किया गया है इसलिए फैंस को एक्टर्स और निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा है।

बता दें कि नितेश तिवारी की अगली फिल्म के अलावा यह जोड़ी जल्द ही 'जुग जुग जीयो' में दिखाई देगी। यह फिल्म फैंस के लिए मोस्ट वेटेड रही है। इस फैमिली ड्रामा में अनिल कपूर, नीतू सिंह, मनीष पॉल, कियारा आडवाणी और वरुण धवन सहित कई दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज कई बार महामारी के कारण स्थगित कर दी गई थी और अब आखिरकार 24 जून, 2022 को बड़े पर्दे पर आएगी। फिल्म राज मेहता द्वारा निर्देशित होगी और विभिन्न पीढ़ियों के दो जोड़ों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगी।

और पढ़ें
Next Story