Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''बागी 2'' की अपार सफलता के बाद टाइगर श्रॉफ के निकले पर, इस एक्टर के साथ काम करने से किया इंकार

बॉलीवुड के दो एक्टर्स के बीच फिल्म रिजेक्शन को लेकर युद्ध छिड़ चुका है। खबर है कि टाइगर श्रॉफ ने धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।

करण जौहर की फिल्म 'स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2' के नए स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ के पर इन दिनों आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना, टाइगर की पिछली फिल्म 'बागी 2' ने उन्हें सफलता की सी़ढ़ी पर चढ़ा दिया। लोगों ने टाइगर की फिल्म बागी 2 को काफी पसंद किया है।

अब इसी सफलता से टाइगर निकलना नहीं चाहते और फिल्मों को रिजेक्ट करते जा रहे हैं। अब यह खबर है कि उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन से ऑफर की गई एक फिल्म को ठुकरा दिया है।

इसे भी पढ़ेः 'वांटेड-2' में नहीं होंगे सलमान, भाईजान के डेट नहीं देने से बोनी कपूर नाराज

दरअसल, जिस फिल्म के लिए टाइगर को कास्ट किया जा रहा था उसमें रणवीर सिंह पहले से ही लीड रोल में थे। लेकिन उसमें टाइगर श्रॉफ को भी लीड रोल के लिए कास्ट किया जा रहा था।

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। शायद उन्होंने इस कारण किया हों क्योंकि वह अपने कंपीटिटर के साथ काम नहीं कर सकते। क्या पता टाइगर का फिल्म के लिए यह रिजेक्शन बागी 2 की अपार सफलता को लेकर हों। लेकिन साथ ही टाइगर श्रॉफ रितिक रोशन के साथ भी काम कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी नई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में बिजी हैं तो वहीं रणवीर सिंह भी फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' नवंबर 23 को रिलीज होगी जबकि फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Top