Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अदाओं की मल्लिका आयशा जुल्का 12 साल बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में कर रही हैं कमबैक, कई अभिनातओं से रहा था अफेयर

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री आयशा जुल्का बेशक आज बॉलीवुड में एक्टिव न हों लेकिन उस समय उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। आयशा ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्में दी। जैसे कुर्बान, बलमा, जय किशन आदि।

अदाओं की मल्लिका आयशा जुल्का 12 साल बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में कर रही हैं कमबैक, कई अभिनातओं से रहा था अफेयर

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री आयशा जुल्का बेशक आज बॉलीवुड में एक्टिव न हों लेकिन उस समय उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। आयाशा ने कई एक्टर्स के साथ काम किया है।

इसे भी पढ़ेः राजेश खन्ना का अंबानी परिवार की इस बहू से था अफेयर, सात साल तक रिलेशन में रहने के बाद इस अभिनेत्री के लिए तोड़ा नाता

आयशा विंग कमांडर इंदर कुमार जुल्का की बेटी हैं जो कि एक भारतीय वायु सेना में ऑफिसर हैं। आयशा जुल्का ने 1983 की फिल्म 'कैसे-कैसे लोग' से अपने करियर की शुरुआत की।

इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्में दी। जैसे 'कुर्बान', 'जो जीता वो सिकंदर', 'खिलाड़ी', 'मासूम', 'दलाल', 'बलमा', 'जय किशन' आदि।

आयशा अपने बोल्ड सीन्स के लिए काफी चर्चा में रहती थी। आयशा आज के अभिनेत्रियों की तरह उस समय भी अपने बोल्ड सीन्स और अफेयर्स के लिए सुर्खियों का केंद्र बनी रहती थी। उन्होंने कई अभिनेताओं के साथ रिलेशन बनाए थे।

इसे भी पढ़ेः जस्टिन बीबर ने मंगेतर हेली के साथ पूल में कर कर दिया ऐसा, वायरल हो गई फोटो

लेकिन आयशा अब अगले साल आने वाली फिल्म 'जीनियस' से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। फिल्म में वह अभिनेत्री इशिता चौहान की मां का किरदार करेंगी। फिल्म जीनियस को अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Next Story
Top