Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिया खलीफा के टैटू आर्टिस्ट फैन ने किया ये अनोखा काम तो पूर्व पॉर्न स्टार ने दिखाया इंटरेस्ट

पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस मिया खलीफा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती है। हाल फिलहाल में दिल्ली के एक टैटू आर्टिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया तो इस वीडियो को देखकर मिया खलीफा ने फैन में इंटरेस्ट दिखाया है। जिस टैटू आर्टिस्ट ने उनका धन्यवाद किया है।

मिया खलीफा के टैटू आर्टिस्ट फैन ने किया ये अनोखा काम तो पूर्व पॉर्न स्टार ने दिखाया इंटरेस्ट
X

पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस मिया खलीफा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती है। तो वहीं एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा को 2.5 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। एक्ट्रेस के चाहने वालें उन्हे दीवनगी के हद तक पसंद करते हैं। हाल फिलहाल में दिल्ली के एक टैटू आर्टिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया इस वीडियो को देखकर मिया खलीफा ने फैन में इंटरेस्ट दिखाया है। जिस टैटू आर्टिस्ट ने उनका धन्यवाद किया है।

दरअसल दिल्ली के रहने वाले अर्जुन एक टैटू आर्टिस्ट हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर टैटू आर्टिस्ट के नाम से ही अकाउंट बनाया हुआ है। इस अकाउंट से कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें पहले तो टैबलेट की स्क्रीन पर मिया खलीफा की फोटो दिखायी देती है। इसके बाद वीडियो में एक पैर बने हुए टैटू को फोम से साफ करते हुए टैटू आर्टिस्ट को उसे फाइनल टच देते हुए देखा जा सकता है। पैर पर जो टैटू बना हुआ है इसमें मिया खलीफा की चश्मा पहने हुए फोटो नजर आएगी। इस वीडियो पर मिया खलीफा नें रिएक्शन देते हुए इसे अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। जिसके बाद पहली वाली वीडियो के साथ टैटू आर्टिस्ट ने मिया खलीफा के रिएक्शन को जोड़कर एक दूसरा पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट में एक ओर तो आपको टैटू आर्टिस्ट की पहली वीडियो दिखायी देगी। वहीं दूसरी ओर आपको मिया की इस पोस्ट पर रिएक्शन दिखायी देगी। अपने रिएक्शन में मिया खलीफा ने इस टैटू को भयानक बताते हुए इस हटाने का आग्रह किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए टैटू आर्टिस्ट ने कैप्शन में मिया खलीफा को धन्यवाद दिया है। आपको बता दें कि इस टैटू में जो मिया ने जो चश्मा लगाया है वह उनके सिग्नेचर ग्लासेस हैं। इन ग्लासेस के ऑक्शन में इसे 1 लाख डॉलर में बेचा गया था, जिसे बेरूत विस्फोट के पीड़ितों की मदद करने के लिए दिया गया था।

Next Story