Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आदित्य चोपड़ा की पहली शादी टूटने के पीछे था रानी मुखर्जी का हाथ? होमब्रेकर कहलाने पर क्या था एक्ट्रेस का जवाब, पढ़े पूरा किस्सा

आदित्य चोपड़ा ने एक्ट्रेस रानी मुखर्जी(Rani Mukherjee) के साथ साल 2014 में शादी की थी। आदित्य चोपड़ा की यह दूसरी शादी थी। लेकिन एक टाइम था जब आदित्य की दूसरी पत्नी को लेकर के लोगो की राय कुछ खास अच्छी नहीं थी।

Aditya Chopra first marriage broken because of actress Rani Mukherjee, know whole story
X

आदित्य चोपड़ा & रानी मुखर्जी 

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) 21 मई को अपना जन्मदिन मनाते है। आदित्य चोपड़ा ने एक्ट्रेस रानी मुखर्जी(Rani Mukherjee) के साथ साल 2014 में शादी की थी। आदित्य चोपड़ा की यह दूसरी शादी थी। साल 2015 में दोनो की एक बेटी हुई जिसका नाम आदिरा है। दोनो आदिरा की पेरेंटिंग बहुत अच्छे से करते है। दोनो ही अपनी बेटी का खास ख्याल भी रखते है। लेकिन एक टाइम था जब आदित्य की दूसरी पत्नी को लेकर के लोगो की राय कुछ खास अच्छी नहीं थी। क्वीन ऑफ बॉलीवुड कही जाने वाली रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं 'गुलाम', 'कुछ कुछ होता है', 'वीर ज़ारा', 'कभी अलविदा न कहना', 'नो वन किल्ड जेसिका' और 'मर्दानी' इन फिल्मों से दर्शकों के दिलो पर अपनी छाप छोड़ जाने वाली आपकी पसंदीदा हिरोइन रानी मुखर्जी पर होमब्रेकर का टैग लग चुका है। लेकिन बाद में रानी मुखर्जी ने इस बात का जवाब देकर लोगो की बोलती बंद कर दी थी।


बात दरअसल उन दिनो की है जब मशहूर फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा का अपनी पहली पत्नी पायल खन्ना(Payal Khanna) के साथ डिवोर्स होने जा रहा था। पायल खन्ना को आदित्य चोपड़ा बचपन से जानते थे। वह उनकी बचपन की दोस्त थी। आदित्य और पायल के तलाक की खबरें मीडिया में छायी हुई थी। जिसके बाद साल 2009 में आदित्य और पायल खन्ना का तलाक हो गया। इस तलाक का सीधा कारण लोग एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को मान उन्हें घर तोड़ने वाली बोल रहे थे। लोगो का यह मानना था कि रानी मुखर्जी की वजह से ही पायल और आदित्य का बसा-बसाया घर उजड़ गया। लेकिन कहते है न कि हर रिश्ते की अपनी एक उम्र होती है। हर किसी का साथ जीवन भर का नहीं होता शायद तभी पायल और आदित्य चोपड़ा का रिश्ता भी टूट गया।


जिसके बाद साल 2014 में रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने शादी कर ली थी। शादी के कुछ महीनो बाद ही एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी शादी और अफेयर को लेकर एक बड़ी बात बतायी थी। एक्ट्रेस ने उस इंटरव्यू में यह साफ किया था कि फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा और पायल खन्ना का डिवोर्स उनके कारण नहीं हुआ था। एक्ट्रेस ने बताया था कि आदित्य चोपड़ा के साथ उन्होंने डेटिंग भी तब शुरू की थी जब वह पायल खन्ना से पूरी तरह से अलग हो चुके थे। रानी मुखर्जी ने यह भी कहा कि आदित्य और उनका अफेयर आदित्य का डिवोर्स होने के बाद शुरू हुआ था। रानी कहती है कि आदित्य चोपड़ा को डेट करने के समय में वह उनके साथ काम भी नहीं कर रही थी। उस दौरान रानी ने यह कहा, "पिछले तीन सालों में मेरी पिछली तीन फिल्में, नो वन किल्ड जेसिका, तलाश और अइय्या में वह निर्माता के रूप में मेरे साथ नहीं थे।"

और पढ़ें
Next Story