logo
Breaking

मेरे दिन की शुरुआत म्यूजिक से होती है: अदिति भाटिया

अदिति भाटिया हनी सिहं को फोलो करती हैं

मेरे दिन की शुरुआत म्यूजिक से होती है: अदिति भाटिया
नई दिल्ली. सात साल का लीप लेने के बाद इन दिनों सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’की कहानी रमन-इशिता की बेटी रूही के ईदगिर्द घूम रही है, जो एक ब्वॉय पॉप स्टार रुहान के नाम से पॉपुलर हो चुकी है। सीरियल के इस अहम कैरेक्टर को निभा रही हैं अदिति भटिया। इस सीरियल और अपने डबल रोल रूही/रुहान के बारे में क्या कहना है अदिति का, आइए जानें उन्हीं से।
रुही हई रुहान के रुप में पॉपुलर
इन दिनों स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में 7 साल के लीप के बाद रमन(करन पटेल) और इशिता(दिव्यंका त्रिपाठी) अपनी बेटी रूही को पाने के लिए बेताब हैं। उधर निधि(पवित्रता), जिसने रूही को एक मेल पॉप स्टार रुहान के रूप में भरपूर पॉपुलर कर दिया, उसे अपने से अलग नहीं होने देना चाहती है। यानी इन दिनों चल रहा ट्रैक पूरी तरह रूही के इर्द-गिर्द घूम रहा है। टीनएजर रूही का रोल अदिति भटिया निभा रही हैं।
रूही बहुत अच्छी और इमोशनल लड़की है
इससे पहले भी वह कई सीरियल्स और ब्रांड्स के एड में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में आ चुकी हैं। लेकिन ‘ये है मोहब्बतें’ में पहली बार टीनएजर आर्टिस्ट के रूप में दिख रही हैं। सीरियल में एक साथ रूही और रुहान का कैरेक्टर निभाते हुए उन्हें कैसे एक्सपीरियंस हुए। इस सवाल पर अदिति चहकते हुए बताती हैं, ‘रूही बहुत अच्छी और इमोशनल लड़की है, लेकिन वह अपने रियल मम्मी-पापा के बजाय निधि से ज्यादा अटैच है। एक्चुअली वह अपने मम्मी-पापा से नाराज है। निधि ने ही रूही को एक पॉप स्टार के रूप में पॉपुलैरिटी दिलाई है। इसलिए वह निधि से ज्यादा जुड़ गई है। लेकिन कुछ समय बाद अपने रियल मम्मी-पापा को लेकर गलतफहमी दूर हो जाएगी और आगे सब ठीक हो जाएगा।
लड़के के रूप में कैसी दिखूंगी?
जहां तक ब्वॉय पॉप सिंगर रुहान के कैरेक्टर को निभाने की बात है तो पहले तो मैं बहुत डरी हुई थी कि लड़के के रूप में कैसी दिखूंगी? मेरे बाल बहुत लंबे हैं, पूरी तरह गर्ली लुक है। लेकिन मैंने चैलेंज एक्सेप्ट किया और लड़कों के बोलने, चलने की स्टाइल को फॉलो करने में बहुत मेहनत की। पॉप सिंगर की स्टाइल के लिए हनी सिंह को फॉलो किया। कुल मिलाकर रुहान बनकर बहुत मजा आया।’
म्यूजिक से है बहुत लगाव
रूही/रुहान तो पॉप सिंगर है, उसे म्यूजिक से बहुत लगाव है। रियल लाइफ में भी क्या अदिति म्यूजिक से उतनी ही जुड़ी हुई हैं? ‘जी हां’ अदिति कहती हैं, ‘घर में तो मेरा टैग लाइन ही है, नो म्यूजिक-नो लाइफ। मैंने म्यूजिक की कोई ट्रेनिंग नहीं ली है, लेकिन मुझे डांस करना और म्यूजिक सुनना बहुत पसंद है। मेरे दिन की शुरुआत ही म्यूजिक से होती है। शूटिंग में भी वैनिटी में म्यूजिक सुनती रहती हूं। यही वजह है कि रुहान का रोल निभाना मुझे और भी अच्छा लगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top