Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

40-50 लोगों की भीड़ में फंसी रहीं जरीन खान, किसी ने लगाया हाथ तो किसी ने जबरदस्ती छुआ

जरीन खान अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म अक्सर 2 के प्रमोशन के लिए आईं थी जब उनके साथ दिल्ली में ये छेड़छाड़ की घटना हुई है।

40-50 लोगों की भीड़ में फंसी रहीं जरीन खान, किसी ने लगाया हाथ तो किसी ने जबरदस्ती छुआ

अभिनेत्री जरीन खान के साथ बदतमीजी और छेड़छाड़ होने की खबर सामने आई है। जरीन खान अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म अक्सर 2 के प्रमोशन के लिए आईं थी जहां उनके साथ बदतमीजी की गई।

जरीन खान दिल्ली में अपनी फिल्म 'Aksar 2' के प्रमोशन के लिए आईं थी जहां अनजान लोगों की भीड़ के बीच फंस गईं। भीड़ ने जरीन के साथ खींचतान की और छेड़छाड़ भी की।

कहा जा रहा है कि इस घटना के बाद जरीन फिल्म की टीम ने खुद के पर्याप्त सिक्यॉरिटी के इंतजाम नहीं किए जाने से नाराज हैं। जरीन के एक नजदीकी सूत्र ने बताया, 'कई प्रमोशन इवेंट में शामिल होने के बावजूद भी जरीन अंतिम जगह पर 15 मिनट के इंटरेक्शन के लिए पहुंची थीं।

ऑर्गनाइजर्स ने पहले ही तय समय से ज्यादा समय ले लिया था लेकिन फिर भी जब वह फिल्म की कास्ट के साथ डिनर कर रही थीं तभी उन्होंने तय किया कि वह बातचीत में शामिल होकर चली जाएंगी। जब वह वहां गईं तो वहां कोई सिक्यॉरिटी नहीं थी। तभी जरीन 40-50 लोगों की भीड़ के बीच में फंस गईं।'

सूत्र ने बताया, 'भीड़ में लोग जरीन की फोटो लेना चाहते थे और जरीन के साथ धक्का-मुक्की कर रहे थे। स्थिति जरीन के साथ छेड़खानी तक की आ गई। और जब यह सब हो रहा था तो फिल्म की टीम के मेल मेंबर्स ने जरीन के पास आने की कोशिश तक नहीं की न ही उन्होंने जरीन की कोई मदद की।

यह स्थिति कंट्रोल से बाहर जा रही थी। फिर भी जरीन ने अपनी कमिटमेंट पूरे करने के लिए तैयार हैं। इसके बाद वह लेट नाइट की फ्लाइट पकड़ कर मुंबई चली गईं।'

जब जरीन से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं ऐसे ट्रीटमेंट से बहुत डिस्टर्ब हुई और इसलिए मैंने लेट नाइट की फ्लाइट पकड़कर मुंबई वापस आने का निर्णय लिया।'

Next Story
Top