Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बर्थ सर्टिफिकेट से सामने आया नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम, सही बैठे लोगों के कयास

बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में हैं। अब एक्ट्रेस एक बार फिर खबरों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट में बच्चे के नाम के कॉलम के आगे यिशान जे दासगुप्ता लिखा हुआ है। वहीं इस सर्टिफिकेट में बच्चे के पिता के नाम के आगे देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है।

बर्थ सर्टिफिकेट से सामने आया नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम, सही बैठे लोगों के कयास
X

बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद (TMC MP) नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में हैं। इस साल नुसरत सबसे पहले खबरों में तब आयी जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के चर्चे सोशल मीडिया पर होनें लगे। ये चर्चे इसलिए हो रहे थे कि क्योंकि उस समय अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग रह रही थी, लोग उनके होने वाले बच्चे के पिता के नाम को लेकर के सवाल उठाने लगे। इसके बाद उनके तलाक की खबरें मीडिया में छा गयी। हाल फिलहाल में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया तो लोग फिर से बच्चे के पिता के बारें में बातें करने लगे। लेकिन अब आयी खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस के बेटे के पिता के नाम से पर्दा उठ गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट में बच्चे के नाम के कॉलम के आगे यिशान जे दासगुप्ता (Yishaan J Dasgupta) लिखा हुआ है। वहीं इस सर्टिफिकेट में बच्चे के पिता के नाम के आगे देबाशीष दासगुप्ता (Debashish Dasgupta) लिखा गया है। आपको बता दें कि देबाशीष गुप्ता यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) का औपचारिक नाम है। तो अब सोशल मीडिया पर लगने वाले कयास सच साबित हो गए हैं। लोगों ने इस बात का अंदाज़ा पहले ही लगा लिया था और अब इस बात पर मोहर बर्थ सर्टिफिकेट ने लगा दी है।

आपको बता दें नुसरत जहां और यश दासगुप्ता के अफेयर की खबरें काफी टाइम से मीडिया में थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल जैन से अलग होकर एक्ट्रेस बीजेपी (BJP) के उम्मीदवार यश दासगुप्ता को डेट कर रही थी। ये खबरें जब मीडिया में फैली तो नुसरत ने निखिल जैन संग अपनी शादी को भारत में अवैध बताया था और साथ ही कहा था कि वह अपनी निजी जिंदगी में क्या करती हैं क्या नहीं इस बात से किसी को मतलब नहीं होना चाहिए। वहीं नुसरत जहां को लेबर पेन के दौरान यश दासगुप्ता ही हॉस्पिटल लेकर के गए थे और साथ ही बेटे की जन्म और उसकी हेल्थ के बारें में जानकारी भी उन्हीं ने दी थी।

Next Story