Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनम कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- ''ब्रा नहीं पहनना फेमनिज्म नहीं कहलाता''

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने फेमनिज्म मद्दे पर एक बयान देकर तहलका मचा दिया है। सोनम ने अपने इंटरव्यू में फेमनिज्म, स्टार किड्स और स्टारडम जैसे मुद्दों पर खुलकर बातचीत की है।

सोनम कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा-

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है। दरअसल सोनम कपूर ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए गए अपने इंटरव्यू में स्टारडम, फेमनिज्म और स्टार किड जैसे मुद्दों पर खुलकर बातचीत की है। सोनम ने यह बयाना फेमनिज्म के मुद्दे पर दिया है।

आलिया को बताया बेहतरीन एक्टर-

सोनम स्टार किड होने के प्रेशर पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मैंने शुरूआत में नहीं सोचा था कि कहां जाना है, कैसे जाना हैं। आज जो जनरेशन आ रही है वो बहुत स्मार्ट है।

सोनम ने आगे कहा कि आज कि जेनरेशन में सबसे पहले आलिया का नाम लेना चाहूंगी। वो एक स्टार किड होने के साथ बहुत ही सेंसिबल भी है। यही वजह है कि वो आज इतनी कम उम्र में सक्सेस पा सकी है। इसमें कोई शक नहीं है कि आलिया एक टैलेंटेड एक्ट्रेस है।

ब्रा नहीं पहनना फेमनिज्म नहीं कहलाता-

बता दें कि सोनम ने फेमनिज्म के मुद्दे पर बड़ा ही सनसनीखेज बयान दिया है। सोनम ने कहा कि जब मैं 21 साल की थी और मुझसे कोई पूछता था कि आप फेमनिस्ट हैं तो मैं यही कहती कि हां मैं हूं।

सोनम ने इसी मुद्दे पर आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि आईब्रो बढ़ाकर घूमना और ब्रा के बिना रहना कोई फेमनिज्म है। यह मेरी च्वाइस है कि मैं वैक्सिंग करूं या बिना मेकअप रहूं। खादी के कपड़े पहनकर मैं शो ऑफ नहीं कर सकती हूं।

यह भी पढ़ेंः भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने शराब के नशे में इस एक्ट्रेस की जमकर पिटाई, जानें पूरा मामला

बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी नजर आएंगी। खबरों की माने तो सोनम कपूर इसी साल अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

Next Story
Top