Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रुपा गांगुली ने फिर किया सुशांत के लिए ट्वीट कहा, हमने बेटा खोया जो आने वाली पीड़ी के लिए मिसाल था

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिस्म का मुद्दा काफी गरमा गया है। सांसद रुपा गांगुली ने ट्वीट करके एक बार फिरसे सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की है।

रुपा गांगुली ने फिर किया सुशांत के लिए ट्वीट कहा, हमने बेटा खोया जो आने वाली पीड़ी के लिए मिसाल था
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार बॉलीवुड में नेपोटिस्म और भेदभाव को लेकर बहस बढ़ती ही जा रही है। सबको लगता है कि सुशांत के आत्महत्या करने का कारण उनके साथ बड़े निर्माता निर्देशकों द्वारा उन्हें ना अपनाना और उन्हें बड़े प्रोजेट्स में से बैन कर देना है। कई बड़े सेलिब्रिटीज ने भी सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिस्म को लेकर राज खोले है।

कंगना रनौत, विवेक ओबेरॉय, कोइना मित्रा, पायल रोहतगी, अभिनव सिंह कश्यप, अनुभव सिन्हा, बबिता फोगाट और शेखर कपूर जैसे दिग्गज डायरेक्टर ने भी नेपोटिस्म को लेकर अपनी बातें खुल कर रखी है।

ऐसे में ही बंगाल से बीजेपी की सांसद और एक्ट्रेस रुपा गांगुली सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार पुलिस की इन्वेस्टीगेशन पर सवाल उठा रही है और सीबीआई की जांच करवाने के लिए लगातार ट्वीट कर रही है। वह लगातार ट्वीट करके सुशांत की मौत पर सवाल उठा रही है। उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी अपने ट्विटर पर टैग किया है।

यहां देखें ट्वीट:



Next Story