Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में ये एक्ट्रेस हुई गिरफ्तार, वेब सीरिज में काम दिलाने का झांसा देकर लड़कियों को फंसाती थी

कोलकाता पुलिस ने एक पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया है, पुलिस ने पुलिस ने पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में एक एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है । एक्ट्रेस का नाम नंदिता दत्ता (Nandita Dutta) बताया जा रहा है। खबरों की मानें तो नंदिता दत्ता के साथ उनके एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। उन पर जबदस्ती अश्लील फिल्मों में काम कराने का आरोप लगा है। यह आरोप दो यंग मॉडल ने उन पर लगाया है।

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में ये एक्ट्रेस हुई गिरफ्तार, वेब सीरिज में काम दिलाने का झांसा देकर लड़कियों को फंसाती थी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर 

कोलकाता पुलिस ने एक पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया है, पुलिस ने पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में एक एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है । एक्ट्रेस का नाम नंदिता दत्ता (Nandita Dutta) बताया जा रहा है। खबरों की मानें तो नंदिता दत्ता के साथ उनके एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। उन पर जबदस्ती अश्लील फिल्मों में काम कराने का आरोप लगा है। यह आरोप दो यंग मॉडल ने उन पर लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ताओं में से एक मॉडल का आरोप है कि नंदिता दत्ता और मैनक घोष ने उसे बालीगंज स्टूडियो में उसे एक न्यूड वीडियो बनाने के लिए फोर्स किया। वहीं दूसरी मॉडल का आरोप है कि इसी ग्रुप के लोगों ने उसे न्यू टाउन होटल में एक एडल्ट वीडियो शूट करने के लिए बुलाया गया था। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस काफी लंबे समय से पोर्न फिल्म का कारोबार चला रही थी। इसके लिए वह नई-नई लड़कियों को लालच देती थी। आरोप है कि नंदिता दत्ता लड़कियों को वेब सीरिज में रोल दिलाने का लालच देती थी और उनसे पोर्न फिल्में शूट कराती थी। नंदिता दत्ता खुद भी पोर्न फिल्म कर चुकी है। फिलहाल, पुलिस ने नंदिता दत्ता और उनके साथी मैनाक घोष को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि इससे पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस बाद से यह मामला काफी तूल पकड़ गया है। सोशल मीडिया पर पोर्न और एरॉटिका को लेकर भी काफी बहस हुई। फिलहाल, शिल्पा शेट्टी के पति मुंबई पुलिस की कस्टडी में है। हालांकि राज कुंद्रा के खिलाफ कोर्ट ने कोई फैसला नहीं सुनाया है। मगर इसके बाद भी बॉलीवुड सितारों ने चुप्पी साधी हुई है। कोई भी शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में नहीं खड़ा हो रहा है।

और पढ़ें
Next Story