Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने दिया बड़ा बयान, भारतीय पुरूषों को कहा डरपोक और बुजदिल

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने एक बार फिर अपने बयान से तहलका मचा दिया है। मंदिरा ने यह बयान भारतीय पुरूषों के ऊपर दिया हैं।

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने दिया बड़ा बयान, भारतीय पुरूषों को कहा डरपोक और बुजदिल

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने भारतीय पुरूषों को लेकर ऐसा बयान दिया जिसे जानकर आप हैरान रहा जाएंगे। बता दें कि मंदिरा जल्द ही एमटीवी के शो ट्रोल पुलिस में नजर आएंगी। इस शो को एक्ट्रेस जरीन खान होस्ट करेंगी। शो के दौरान मंदिरा ने पुरूषों के बीच में फैली महिलाओं को लेकर छोटी सोच के बारे में खुलकर बात की हैं।

मंदिरा ने भारतीय पुरूषों को कहा डरपोक-

मंदिरा ने शो के दौरान कहा कि भारतीय पुरुष डरपोक और बुजदिल हैं। वो देश के कई इलाकों में गई हैं जहां उन्हें तरह-तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ा। इन मौकों पर चूंकि सामना फेस टू फेस था तो वो पलट के जवाब देने में सफल रहीं।

मंदिरा ने कहा कि उन पर ऐसे भद्दे कमेंट किए जाते हैं जिसे देख कर उन्हें बुरा लगता है। कई सारे लोग सोशल मीडिया पर उनको लेकर बॉडी शेमिंग के कमेंट करते हैं और उन्हें इसपर ट्रोल भी किया जाता है।

अब नहीं पड़ता फर्क-

मंदिरा ने आगे कहा कि अब वो ऐसी बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। एक तरफ जहां पुरुषों से उन्हें ऐसे कमेंट मिलते हैं वहीं दूसरी तरफ कई सारी ऐसी महिलाएं भी हैं जो उन्हें अपना रोल मॉडल मानती हैं। इसके बावजूद इस तरह के कमेंट देखकर मन जरूर दुखी होता है।

यह भी पढ़ेंः 'तुम चिकने हो, तुम्हारे साथ सोउंगा' सुनकर रातभर रोते रहे थे सैफ अली खान, जानें क्या था पूरा वाकया

बता दें कि मंदिरा इस शो से पहले कई टीवी रिएलिटी शो में बतौर जज व कंट्स्टेंट नजर आ चुकीं है। मंदिरा टेलीविजन का जाना पहचाना चेहरा हैं।

Next Story
Share it
Top