Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर को बताया, ऐसे बीती थी तलाक से पहले की आखिरी रात

करीना कपूर के रेडियो शो में पहुंची थी मलाइका। करीना कपूर से शेयर की थी तलाक से पहले दिन की बात।

मलाइका अरोड़ा  ने करीना कपूर को बताया, ऐसे बीती थी तलाक से पहले की आखिरी रात
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)ने तीन साल पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक ले लिया था, लेकिन इसके विषय में दोनों ने कभी किसी से खुलकर बात नहीं की। अब हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में पहुंची मलाइका ने उनसे अपने दिल का हाल बया किया। इतना ही नहीं मलाइका ने बताया कि आखिर तलाक से पहले का एक दिन उनका कैसा था। यह वह दिन था। जिसमें उन्हें खास लोगों ने लगातार ध्यान रखने से लेकर सही फैसला लेने के लिए कहा, उन्होंने भी बहुत ही सोच विचार कर यह फैसला लिया। यह बात खुद मलाइका ने करीना से शेयर की।


साल 2017 में अरबाज से तलाक लेकर अलग हुई मलाइका अरोड़ा करीना कपूर के रेडियो शो पर पहुंची। यहां उन्होंने अपने जीवन के कई मुद्दों पर बेबाकी से बात की। इसबीच ही मलाइका ने करीना से अरबाज खान के साथ हुए तलाक का फैसला लेने से एक दिन पहले का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि "मेरे हिसाब से सबकी पहली राय यही राय थी कि आप सोच समझ के ये फैसला लेना। उन्होंने कहा कि कोई यह नहीं कहेगा कि हां कृप्या आगे बढ़िए और यह फैसला लीजिए, इसलिए मैंने सोच समझ कर यह फैसला लिया। " मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा: तलाक लेने से एक रात पहले मैं अपनी फैमिली के साथ बैठी थी कि और उन्होंने मुझसे फिर पूछा कि आप अपने फैसले के बार में 100 प्रतिशत स्योर हैं। मलाइका ने कहा कि ये वो लोग थे जो मेरी परवाह करते हैं, ख्याल रखते हैं. इसलिए ये ऐसा ही कहेंगे। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा: "जब सभी को पता लग गया कि मैं अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ अपनी शादी को खत्म करने के फैसले पर दृढ़ हूं तो दोस्तों और परिवार से अतिरिक्त ताकत मिली। उन्होंने मेरे फैसले का समर्थन किया। " उन्होंने आगे कहा: "यह कभी भी आसान नहीं है। इससे बड़ा निर्णय आपके जीवन में नहीं हो सकता। अंत में किसी को दोषी ठहराया जाना है। आपको हमेशा किसी पर उंगली उठानी होगी। मुझे लगता है कि यह इंसान के जीवन की सामान्य प्रवृति है।

हमेशा सुर्खियों में रहती है मलाइका, कई शो कर रही हैं जज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड हो या फिर कुछ ओर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं वह अब तक कई टीवी शो में बतौर जज रही है। अभी भी वह सोनी टीवी पर आने वाले इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं। इस शो में उनसे साथ टेरेंस लुइस और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी जज है। इतना ही नहीं मलाइका को अपने अलग फैशन ट्रेड और फिटनेस की वजह से भी जाना जाता है। यह दोनों ही चीज उनकी फिल्म इंडस्ट्री में अलग ही पहचान बनाती है। यही वजह है कि मलाइका इंस्टाग्राम से लेकर अन्य सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं।

Next Story