Top

एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने कास्टिंग काउच पर दिया शॉकिंग बयान, कहा- 'सच कहा तो करियर हो जाएगा खत्म'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 4:23PM IST
एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने कास्टिंग काउच पर दिया शॉकिंग बयान, कहा- 'सच कहा तो करियर हो जाएगा खत्म'

बॉलीवुड में कई मौको पर कास्टिंग काउच पर बात हुई है। कुछ लोग इसे मानते हैं कुछ नहीं। इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के ऊपर सितारे बात तो करते हैं उनमें ऐसा शायद ही हुआ हो जब किसी ने इसके खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत की हो। अब इस मसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने कहा कि अगर कास्टिंग काउच पर सब कुछ कहा तो उस इंसान का करियर खत्म हो जाएगा।

इलियाना ने दिया शाकिंग बयान-

हालांकि, हाल ही में बोम्बे टाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कहा कि, भले ही यह कायरता जैसा लगे, लेकिन मैं मानती हूं कि अगर कोई कास्टिंग काउच पर बात करता है तो उसका करियर वहीं खत्म हो जाता है।

इसी पर आगे बात करते हुए इलियाना ने कहा कि इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न और कास्टिंग काउच को खत्म करना है तो इसके लिए कई सारे लोगों को आगे आना पड़ेगा। कई सारे लोगों के साथ एक्टर्स और एक्ट्रेसेज का सपोर्ट भी काफी जरूरी है और तभी शायद इसे बदला जा सकेगा।

इलियाना ने कहा हमारे यहां लोग एक्टर्स की पूजा करते हैं और इसलिए इतने बड़े स्टार्स का सच सामने लाने के लिए काफी सारे लोगों के सपोर्ट की जरूरत पड़ेगी, ताकी लोग अपने पसंदीदा एक्टर्स के सच को मान सकें।

हॉलीवुड से उठा था कास्टिंग काउच का मामला-

गौरतलब है कि हॉलीवुड में पिछले साल हार्वे वेनस्टाइन का मामला सामने आया था। इसके बाद इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े लोगों ने मामले पर खुल कर बात की और इसे खत्म करने के लिए सब एकजूट हो गए। इसी दौरान बॉलीवुड में भी कास्टिंग काउच पर कई बार बात हुई लेकिन किसी ने भी इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई।

यह भी पढ़ेंः Narendra Jha Death: रईस से लेकर हैदर तक, यै हैं नरेंद्र झा की यादगार फिल्में

बता दें कि इलियाना डिक्रूज जल्द ही अजय देवगन की चर्चित फिल्म रेड मे एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगी। इलियाना की यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
actress ileana dcruz shocking statement on casting couch in bollywood

-Tags:#Ileana Dcruz Statement#Casting Couch#Ileana Dcruz#Raid#Ajai Devgan
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo