logo
Breaking

''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' की बहू हिना खान एक बार फिर हुईं ट्रोल, यूजर्स ने वीडियो देख किए ऐसे कमेंट्स

''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' की बहू हिना खान इस बार ट्रोल का शिकार हुई हैं। यूजर्स ने उन पर धर्म के अपमान को लेकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। हिना खान ने अपनी कमर लचकाते हुए वीडियो पोस्ट किया है।

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई अभिनेता या अभिनेत्री ट्रोल का शिकार होता रहता है। कभी अपनी फैशन को लेकर तो कभी अपने वीडियो को लेकर।

इस बार ट्रोल का शिकार हुई 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि बहू हिना खान। जी हां, हाल ही में हिना खान ने अपनी कमर को लचकाते हुए सोशल मिडिया पर एक वीडियो को शेयर किया है।

❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना के वीडियो को शेयर करने के साथ ही यूजर्स ने उन पर जमकर कमेंट्स किए। यूजर्स ने उन पर धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया। कहा कि रोजे तो रख नही रही होंगी लेकिन कम से कम रमजान के वक्त तो ऐसा कुछ ना करों। हिना खान की विडियो को लोगों ने धर्म से जोड़कर उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया।

साथ ही हिना खान के फैंस ने ट्रोलर्स को कड़ा जवाब भी दिया। एक यूजर ने लिखा कि रमजान है तो क्या हुआ। अगर वह खुशी से डांस कर रही है तो इसमें क्या प्रॉब्लम है। जबकि दूसरे यूजर ने उन्हें सुंदरता का तमगा दिया।

दरअसल, हिना खान ने एक ब्लैक ड्रेस पहने अपनी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वह अपनी कमर को लचकाती हुई नजर आ रही हैं। अभी तक हिना खान की विडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Share it
Top