Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्म की शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचा बॉलीवुड का ये एक्टर, तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान विद्युत जामवल के सिर में गंभीर चोट लगी है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचा बॉलीवुड का ये एक्टर, तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है फिल्म की शूटिंग के दौरान विद्युत के साथ एक गंभीर हादसा हुआ है जिसमें वो मरते-मरते बचे हैं। विद्युत की यह फिल्म जानवरों की सुरक्षा पर आधारित है।

मरते-मरते बचे विद्युत जामवल-

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवल अपनी अपकमिंग फिल्म जंगली में एक सीन के दौरान स्टंट करते हुए घायल हो गए है। उनके सिर पर काफी गंभीर चोट आई है। फिल्म के सेट से विद्युत की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके सिर पर पट्टी बंधी हुई हैं और उनके शर्ट पर काफी खून लगा हुआ है।

चोट लगने पर विद्युत ने दिया ये बयान-

चोट लगने के बाद विद्युत ने कहा, 'किसी भी एक्टर की यह जिम्मेदारी होती है कि वह अपने स्टंट खुद करे। मैं ऐसे एक्टर्स में से नहीं हूं जो किसी और की जान खतरे में डाल दे।' मैं अपने स्टंट खुद करता हूं। मैं बिल्कुल ठीक हूं और किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है।

ऐसी है यह फिल्म-

फिल्म की कहानी की बात करें तो विद्युत हाथियों के बीच बड़े होते हैं। वो फिल्म में जानवरों की सुरक्षा के ऊपर काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म को चक रसेल डायरेक्ट कर रहे हैं। रसेल की ज्यादातर फिल्में जानवरों पर बनी हैं। फिल्म में हाथी और इंसान के रिश्ते के अलावा एक्शन सीन भी होंगे। फिल्म की शूटिंग थाईलैंड में हो रही है और इसका पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है।

यह भी पढ़ेंः एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ लिफ्ट में हुआ बड़ा हादसा, ट्वीट पर मदद मांगने पर फैंस ने उड़ाया मजाक

बता दें कि फिल्म में विद्युत के अलावा अक्षय ओबरॉय भी नजर आएंगे। अक्षय विद्युत के बचपन के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। इससे पहले विद्युत 'कमांडो 2', 'फोर्स' और 'बुलेट राजा' जैसी हिट फिल्में कर चुके हैं।

Next Story
Top