Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भगवान की पूजा पर इस एक्टर को पोस्ट करना पड़ा भारी, मिली परिवार तबाह करने की धमकी

बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा अपनी एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल इस पोस्ट को लेकर उदय चोपड़ा को परिवार तबाह करने की धमकी मिली है।

भगवान की पूजा पर इस एक्टर को पोस्ट करना पड़ा भारी, मिली परिवार तबाह करने की धमकी

लंबे अर्से से फिल्मी पर्दे से दूर चल रहे बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा अपनी एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में बने हुएं हैं। बता दें कि उदय फिल्मों से भले ही दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर उदय कई सामाजिक विषयों को लेकर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में उदय ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर धमकी मिली है।

भगवान की पूजा पर किया था पोस्ट-

बता दें कि उदय चोपडा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्हें लिखा था कि काम करने वाले दो हाथ प्रार्थना में जुटे एक हजार हाथों से ज्यादा काम कर सकते हैं। इसी पोस्ट को लेकर कुछ धार्मिक कट्टरपंथी लोग उदय से नाराज हैं।

परिवार तबाह करने की मिली धमकी-

बता दें कि इस पोस्ट को लेकर एक शख्स इस कदर आहत हुआ है कि उसने एक्टर और उसके पूरे परिवार को तबाह करने की धमकी दी है। युवक ने उदय चोपड़ा की इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है। कि 'मैं आपके पूरे परिवार को तोड़ने के लिए इसे अपने जीवन का मिशन बना दूंगा, अपनी खुद की आर्थ‍िक सुरक्षा से प्यार है तो अपनी टोन में बदलाव करें, नहीं तो मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे उन लोगों के अपमान का बदला लूंगा जो प्रार्थना करते हैं।

युवक ने आगे लिखा है कि मैं आपके पूरे परिवार और शोहरत को नीचे ला दूंगा। इससे पहले कि मैं आपके दरवाजे पर दिखूं और आपकी मां को बताऊं कि आप प्रार्थना करने वालों के साथ कैसे दुर्व्यवहार कर रहे हैं।'

यह भी पढ़ेंः शाहिद कपूर: मेरे डैड सबसे टैलेंटेड एक्टर हैं

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी स्टार को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और धमकी का सामना करना पड़ा हो। ज्यादातर स्टार्स इस तरह की हरकतों को नजरअंदाज करते हैं ऐसा ही उदय चोपड़ा ने किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top