Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रवि दूबे ने बॉलीवुड पर दिया बड़ा बयान, कहा- ''जिस दिन फिल्म वाले इज्जत से बुलाएंगे मैं जरूर वहां काम करूंगा''

टीवी एक्टर रवि दूबे ने अपनी फिल्मों में एंट्री को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। रवि की यह बात कई लोगों को बुरी लग सकती है।

रवि दूबे ने बॉलीवुड पर दिया बड़ा बयान, कहा-

रवि दुबे टीवी पर हर तरह के प्रोजेक्टस करते रहते हैं। उन्होंने खुद को किसी दायरे में कैद नहीं किया है। रवि किसी प्रोजेक्ट का सलेक्शन किस बेस पर करते हैं? आजकल वह कलर्स चैनल के रिएलिटी शो राइजिंग स्टार में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं, इसमें कैसे एक्सपीरिएंस हो रहे हैं? डेली शोप से पापुलर हुए रवि अब क्यों सीरिएल्स से दूरी बनाए हुए हैं? क्या रवि दुबे का फिल्मों में जानें का इरादा है?

अपने बारह साल के टीवी करियर में रवि दुबे ने कई हिट सीरियल में काम किया है। वह सबसे पहले दूरदर्शने के सीरियल स्त्री में नजर आए थे। फिर डोली सजा के रखना, रणवीर रानो, सास बिना ससुराल, कबूल है और जमाई राजा जैसे सीरियल में उनके काम की खूब तारीफ हुई थी। डेली शोज के साथ रवि कई रिएलिटी शोज का हिस्सा भी बने जिसमें नच बलिए सीजन 5, बिग बॉस और फियर फैक्टर सीजन 8 शामिल है। इन दिनों में भी वह कलर्स चैनल टेलीकास्ट हो रहे रिएलिटी शो राइजिंग स्टार को होस्ट कर रहे हैं।

बॉलीवुड में अपनी एंट्री पर जानिए रवि दुबे का बड़ा बयान-

टीवी पर आप डेली सोप, रिएलिटी शो, होस्टिंग, हर जॉनर में काम कर रहे हैं। आपका किसी प्रोजेक्ट को सेलेक्ट करने का क्राइटेरिया क्या है? क्या आप फिल्मों में जाना चाहेंगे?

मैं वो काम करना चाहता हूं जिसका असर दूर तक हो और मुझे लगता है कि ऐसे प्रोजेक्ट मुझे खुद तलाश लेंगे। उसके पीछे भागने की मुझे जरूरत नहीं हैं और ऐसा हुआ भी है। मेरे पास बहुत ही अलग-अलग तरह का काम आता चला गया। रही फिल्मों की बात, तो मैने पहले भी कहा है कि जिस दिन मुझे फिल्म वाले इज्जत से बुलाएंगे, मै वहां जरूर वहां भी काम करूंगा। लेकिन तब तक टेलीविजन मेरे लिए सबसे इंपार्टेंट है।

आप रिएलिटी शो राइजिंग स्टार को होस्ट कर रहे हैं। कैसा अनुभव रहा आपका अब तक का?

बहुत ही शानदार अनुभव रहा है। तीनों जज बहुत अच्छे हैं। जो कंटेस्टेंट हैं, वे भी बहुत ही प्यारे है। बहुत अच्छे कलाकार है। मैं और जजेज, कंटेस्टेंट्स के साथ ऐसे घुल मिल गए है कि जो भी शो से बाहर हो जाता है, उसके लिए बहुत ज्यादा बुरा लगता है। कोई अच्छा गाता है तो खुशी होती है। राइजिंग स्टार एक लाइव सिंगिग रिएलिटी शो है इसलिए आप यहा हर किसी के इमोंशंस के साथ कनेक्ट हो जाते हैं।

पिछले दिनों एक सिंगर अमन को गाते-गाते अचानक हिचकी आ गई। सब एकदम घबरा गए। सबके दिमाग में यहीं था कि अमन ठीक तो है गाना खत्म पर सभी ने उसका हाल-चाल पूछा। इस तरह सेट पर हम सभी एक दूसरे जुड़े हुए हैं। इस शो का मकसद बेस्ट सिंगर देना है।

आगे की स्लाइड्स में पढि़ए रवि दूबे के कई और बड़े बयान-

Next Story
Top