Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कार दुर्घटना में मरते-मरते बचे रणवीर सिंह, दीपिका ने ड्राइवर को दी ये सजा

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल रणवीर सिंह हाल ही में हुए एक कार एक्सीडेंट में मरते-मरते बचे हैं।

कार दुर्घटना में मरते-मरते बचे रणवीर सिंह, दीपिका ने ड्राइवर को दी ये सजा
X

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दररअसल रणवीर सिंह हाल ही में कार दुर्घटना में मरते-मरते बचे हैं। आपको बता दें कि इस दुर्घटना में रणवीर को कोई गंभीर चोट नहीं आई है और वो सुरक्षित बच गए हैं। दीपिका पादुकोण ने इस घटना को लेकर कार ड्राइवर को काफी खरी खोटी सुनाई है।

ऐसा हुआ एक्सीडेंट-

स्पाटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता रणवीर सिंह अपनी कार से कहीं जा रहे थे और तभी उनका ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा। खबर है कि रणवीर की गाड़ी अनियंत्रित होकर पहले दीवार में टकराई फिर बाद में पीछे से आ रही एक दूसरी गाड़ी ने भी टक्कर मार दी। रिपोर्ट के अनुसार रणवीर ने उसी समय ड्राइवर को जमकर खरी खोटी सुनाई लेकिन इसके बाद जो दीपिका ने ड्राइवर के साथ किया वो काफी हैरान करने वाला था।

दीपिका ने ड्राइवर को निकाला-

जानकारी के मुताबिक जब रणवीर के एक्सीडेंट की खबर दीपिका पादुकोण को मिली तो उन्होंने उसी वक्त उस कार ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया। इतना ही नहीं दीपिका ने भी ड्राइवर को बहुत डांटा। दीपिका ने ड्राइवर से कहा कि जिस तरह की यह दुर्घटना थी इसमें रणवीर को गहरी चोट लग सकती थी यदि रणवीर की गाड़ी के पीछे आ रही गाड़ी की रफ्तार तेज होती तो।

यह भी पढ़ेंः राम गोपाल वर्मा ने शूट की Porn Film, खानी पड़ेगी जेल की हवा!

दीपिका भी थी गाड़ी में मौजूद-

खबर है कि कुछ समय पहले पहले रणवीर का एक और एक्सीडेंट हुआ था और उस वक्त दीपिका पादुकोण गाड़ी में उनके साथ ही थीं। आपको बता दें कि उस वक्त भी गाड़ी वही ड्राइवर चला रहा था जिसकी ड्राइविंग के दौरान हाल ही में रणवीर की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top