Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनम वांगचुक के सपोर्ट में आए एक्टर मिलिंद सोमन कहा अब से 'चीनी बंद'

सोशल मीडिया पर #BoycottChineseProducts ट्रेंड कर रहा है। मिलिंद सोशल भी इस मुहिम में सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और लगातार कुछ ना कुछ पोस्ट करते ही रहते है।

सोनम वांगचुक के सपोर्ट में आए एक्टर मिलिंद सोमन कहा अब से चीनी बंद
X

आजकल सोशल मीडिया पर लोग चाइनीज चीजों का बहिष्कार करने को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। और ये सब हो रहा है। कोरोना वायरस के चलते जिसके कारण लोग चीन के हर सामान का बहिष्कार करते हुए नज़र आ रहे है। सोशल मीडिया पर #BoycottChineseProducts ट्रेंड कर रहा है।

फिटनेस फ्रीक ये एक्टर लगातार ट्वीटर पर पोस्ट करते और सपोर्ट करते नज़र आ रहे है। मिलिंद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और लगातार कुछ ना कुछ पोस्ट करते ही रहते है। मिलिंद समान ने ये भी कहा कि अब वह टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं करंगे और उन्होंने अपना अकाउंट बंद कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि वो अब टिक टॉक पर नहीं होंगे।#BoycottChineseProducts

मिलिंद सोमन ने ट्वीट कर लिखा- शरीर एवं राष्ट्र.... दोनों को स्वस्थ रखने का... एक ही उपाय है "चीनी बंद" शरीर के लिए "देसी गुड" और राष्ट्र के लिए "देसी Goods"#SonamWangchuk #BoycottMadeInChina


आपको बता दे कि इंजीनियर और शिक्षाविद सोनम वांगचुक ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि भारतीयों को मेड इन चाइना प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करना चाहिए। उन्होंने चीन को जवाब देते हुए वीडियो में कहा था कि नागरिकों को वैलेट पॉवर से चीन को जवाब देना चाहिए।

उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो मिलिंद आखिरी बार वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स में नजर आए थे। इसमें उन्होंने एक डॉक्टर का किरदार निभाया है।

Next Story